'मुझसे दोस्ती करो, वरना चालान काट दूंगा..', ये है राजस्थान का ट्रैफिक पुलिसकर्मी, SP से शिकायत
'मुझसे दोस्ती करो, वरना चालान काट दूंगा..', ये है राजस्थान का ट्रैफिक पुलिसकर्मी, SP से शिकायत
Share:

जयपुर: राजस्थान के कोटा जिले में पुलिस विभाग की साख पर बट्टा लगाने वाला एक शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है, जहां एक शहर में एक छात्रा ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर दोस्ती करने का दबाव बनाने का इल्जाम लगाया है। रिपोर्ट के अनुसार, छात्रा ने कोटा पुलिस अधीक्षक (SP) से पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा का कहना है कि वह जब कॉलेज से घर लौट रही थी, उसी दौरान पुलिसकर्मी ने हेलमेट नहीं पहनने के कारण रोका और उसे दोस्ती करने के लिए कहने लगा। छात्रा का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने कहा कि यदि वह दोस्ती नहीं करेगी, तो वह उसका चालान काट देगा। छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उस पर साथ घर चलने का भी दवाब बनाया।

छात्रा ने कहा है कि वह मुश्किल से कैलाश से पीछा छुड़ाकर अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद परिजन छात्रा के साथ कोटा SP के पास शिकायत लेकर पहुंचे। SP से लिखित में मामले की शिकायत की। छात्रा घर पहुंचने के बाद अपने परिजनों के साथ पुलिस एसपी ऑफिस पहुंची और लिखित में शिकायत दी। छात्रा की शिकायत के अनुसार, कोटा के CAD सर्किल पर तैनात कैलाश नाम के ट्रैफिक सिपाही ने उसे घर आते वक़्त रोक लिया और सिपाही ने कहा कि, तुमने हेलमेट नहीं लगा रखा है तो तुम्हारा चालान कटेगा।

छात्रा का इल्जाम है कि सिपाही ने आगे कहा कि यदि तुम मुझसे दोस्ती करोगी, तो मैं चालान नहीं काटूंगा और तुम मेरे साथ मेरे घर चलो तो मैं तुम्हे एक 10 हजार का मोबाइल भी दूंगा। बता दें कि पीड़िता ITI फर्स्ट ईयर की छात्रा है, जिसने आरोप लगाया है कि ट्रैफिक सिपाही ने यह हरकत उसके साथ घर लौटने के दौरान की जब 12 बजे वह ड्यूटी पर था। छात्रा का इल्जाम है कि पुलिसकर्मी ने हेलमेट नहीं लगाने की बात कही और उसके साथ अभद्र बातें करना चालु कर दिया। वहीं छात्रा का आरोप है कि उससे दोस्ती नहीं करने पर वह धमकाने लगा और घर चलने का दबाव डालने लगा। छात्रा के अनुसार, ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उससे कहा कि दोपहर 1 से 4 बजे तक मेरा लंच टाइम रहता है और तुम 4 बजे के बाद मेरे घर आ जाना। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अब ट्रैफिक पुलिसकर्मी कह रहा है कि वह पीड़िता को नहीं जानता है।

RTI एक्टिविस्ट की हत्या कर जंगल में जलाई लाश, जानिए पूरा मामला

GF संग बर्थडे मनाने होटल गए युवक की फर्स्ट फ्लोर से गिरकर मौत, जांच में जुटी पुलिस

सुहागरात पर ही पति ने कर दी ऐसी हरकत, पत्नी ने पुलिस थाने पहुंचकर लगाई गुहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -