सुहागरात पर ही पति ने कर दी ऐसी हरकत, पत्नी ने पुलिस थाने पहुंचकर लगाई गुहार
सुहागरात पर ही पति ने कर दी ऐसी हरकत, पत्नी ने पुलिस थाने पहुंचकर लगाई गुहार
Share:

चंडीगढ़: रियाणा के गुरुग्राम में निवर्तमान पार्षद की बहू ने पति पर अप्राकृतिक सेक्स (Unnatural Sex) और मारपीट करने का इल्जाम लगाया है. साथ ही ससुराल वालों पर दहेज मांगने का भी आरोप लगाया है. मामला गुरुग्राम के पॉश इलाके सेक्टर-15 से सामने आया है. यहां महिला ने पुलिस को बताया कि किस तरह उसके पति अभिनव वशिष्ठ ने सुहागरात के दिन उससे जबरदस्ती अप्राकृतिक सेक्स किया. पीड़िता ने जब विरोध किया, तो पति ने उसके साथ मारपीट की.

पीड़िता ने बताया है कि जब उसने इस बात की शिकायत अपनी सास से की, तो उसने भी बेटे का ही समर्थन किया. पीड़िता ने कहा कि वह कनाडा से आया है और वहां यह सब आम बात है. इसके बाद पति उसे हनीमून पर मालदीव लेकर गया. वहां भी उसने पत्नी के साथ यही सब किया. पति की हरकत यहीं नहीं रुकी. वह पत्नी को नशे की गोलियां देकर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करने लगा. पुलिस को पीड़िता ने बताया कि पति की इन सब हरकतों से तंग आकर उसे उससे डर लगने लगा था. मगर, वह किसी को भी इसके संबंध में नहीं बता पा रही थी. इसी के साथ पति और उसके सास-ससुर उससे दहेज की भी मांग करते हैं.

पीड़िता ने बताया है कि जब पानी सिर से ऊपर चला गया, तो उसने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने का फैसला लिया. पीड़िता ने फिर पति अभिनव, सास और ससुर के खिलाफ सिविल लाइन्स में केस दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, तीनों आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं. उनकी तलाश जारी है.

5 वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर बुरी तरह पीटा

कलयुगी बेटे ने दौड़ा-दौड़ाकर कर डाली पिता की दर्दनाक हत्या, चौंकाने वाली है वजह

अंबेडकरनगर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, घर के अंदर वृद्ध दंपत्ति की गला रेतकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -