GF संग बर्थडे मनाने होटल गए युवक की फर्स्ट फ्लोर से गिरकर मौत, जांच में जुटी पुलिस
GF संग बर्थडे मनाने होटल गए युवक की फर्स्ट फ्लोर से गिरकर मौत, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गर्लफ्रेंड के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने होटल पहुंचा युवक संदिग्ध परिस्थितियों में फर्स्ट फ्लोर से गिर गया. जिसके बाद होटल वालों ने फ़ौरन पुलिस को सूचित किया. जख्मी युवक को आनन-फानन में पहले अपोलो अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने नाजुक हालत के चलते उसे केजीएमयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वहीं, युवक की प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मामला लखनऊ के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त आलमबाग के आदर्श नगर निवासी 26 वर्षीय सक्षम सिंह के रूप में की गई है. रिपोर्ट के अनुसार, सक्षम शनिवार की सुबह जन्मदिन मनाने के लिए अपनी प्रेमिका के साथ लखनऊ के होटल में रुकने आया हुआ था. दोनों को होटल वालों ने रहने के लिए फर्स्ट फ्लोर का रूम नंबर 17 दिया हुआ था. फिर रात को लगभग 8:30 बजे युवक पहली मंजिल से नीचे गिर गया. जिससे उसके सिर पर बहुत चोटें आईं. होटल वालों ने फ़ौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. युवक को बाराबिरवा स्थित अपोलो अस्पताल पहुंचाया.

युवक की हालत बेहद नाजुक थी. इसलिए डॉक्टरों ने उसे KGMU ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सक्षम की गर्लफ्रेंड को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पता चला है कि युवक ने शराब पी हुई थी. मगर वह खिड़की से नीचे कैसे गिर गया? या दोनों के बीच कोई झगड़ा हुआ था? पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. कृष्णा नगर के ACP नवीन द्विवेदी ने बताया कि फिलहाल सक्षम के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. रिपोर्ट आने का इंतजार है.

सुहागरात पर ही पति ने कर दी ऐसी हरकत, पत्नी ने पुलिस थाने पहुंचकर लगाई गुहार

5 वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर बुरी तरह पीटा

कलयुगी बेटे ने दौड़ा-दौड़ाकर कर डाली पिता की दर्दनाक हत्या, चौंकाने वाली है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -