बन्दूक की नोक पर लुक की कोशिश कर रहे थे बदमाश, अचानक जमा हो गई भीड़ और...
बन्दूक की नोक पर लुक की कोशिश कर रहे थे बदमाश, अचानक जमा हो गई भीड़ और...
Share:

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में सोमवार रात ज्वैलर के साथ लूट का प्रयास किया गया. सुरानी बाजार से ज्वैलर रात को अपनी दुकान बंद करके घर वापस लौट रहा था. इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार 2 बदमाशों ने रोका और आभूषणों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया. जब बदमाश इसमें सफल नहीं हुए तो उन्होंने हवाई फायर किया और पिस्तौल की बट से व्यापारी सिर पर वार किया.

इस दौरान व्यापारी के हंगामा करने पर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी. इस दौरान बदमाशों की पिस्तौल की मैगज़ीन निचे गिर गई.  बदमाश अपनी मोटरसाइकिल को मौके पर ही छोड़कर पुराने बाजार में ठाकुर जी के मंदिर में जाकर छिप गए. इसके बाद मौके पर पहुंची गुस्साई भीड़ ने बदमाशों को घेर लिया. बचने के लिए बदमाशों ने लोगों पर पत्थर बरसाए. इसी दौरान कुछ युवकों ने बदमाशों को पकड़ लिया और फिर जमकर पिटाई कर दी. 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भीड़ से छुड़ाकर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों लुटेरों के पास से पिस्टल और बाइक जब्त की है. दोनों आरोपियों के खिलाफ लूट और गोलीबारी के कई मामला पहले से दर्ज है. इन पर 5000 का इनाम भी घोषित था. एसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया है कि लूट का आरोपी राकेश, राजू ठेठ गैंग का सदस्य है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Netflix Top 2019: टॉप-10 वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की गयी नेटफ्लिक्स द्वारा, इस सेक्रेड गेम्स ने मारी बाजी

आपत्तिजनक हालत में थी लड़कियां, ग्राहक कर रहे थे उनकी खरीदारी, कुछ ऐसी चल रही थी न्यू ईयर की तैयारी

बिहार में नक्सलियों का आतंक, पुलिस मुखबिरी के चलते 2 लोगों की हत्या`

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -