आपत्तिजनक हालत में थी लड़कियां, ग्राहक कर रहे थे उनकी खरीदारी, कुछ ऐसी चल रही थी न्यू ईयर की तैयारी
आपत्तिजनक हालत में थी लड़कियां, ग्राहक कर रहे थे उनकी खरीदारी, कुछ ऐसी चल रही थी न्यू ईयर की तैयारी
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में न्यू ईयर की जश्न की पार्टी के लिए लाई गई कॉल गर्ल्स का पर्दाफाश हुआ है। भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर न्यू ईयर की पार्टी होने से ही कई स्थानों पर छापा मारा। इस दौरान टीम ने साइन स्पा सेंटर से सात कॉल गर्ल्स और 6 ग्राहकों को अरेस्ट किया है। टीम को आरोपियों के पास से नशीली दवाएं भी बरामद हुई हैं। वहीं कुछ कॉल गर्ल्स आपत्तिजनक स्थिति में भी मिलीं हैं।

इसके अलावा पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भी भंडाफोड़ किया है। पूरा मामला मिसरोद थाना क्षेत्र का है। पुलिस टीम को सूचना मिली थी की क्षेत्र के होशंगाबाद रोड पर शाइन स्पा सेंटर में न्यू ईयर के जश्न के लिए कुछ कॉल गर्ल्स बुलाई गई हैं। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने टीम के साथ छापा मारा। इन लड़कियों में ज्यादातर लड़कियां भोपाल के आसपास के इलाकों की हैं। बताया जा रहा है कि अरेस्ट की गई लड़कियों में से दो लड़कियां राज्य से बाहर की है, जिन्हें न्यू ईयर के जश्न के लिए भोपाल बुलाया गया था।

क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक, स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का काला धंधा चल रहा था। इसी धंधे से संबंधित लोगों ने नए साल की पार्टी को अरेंज किया था। पार्टी में दो कॉल गर्ल्स को मुंबई से बुलाया गया था। जबकि बाकी लड़कियां भोपाल और उसके आसपास के इलाके की हैं। इन सभी कॉल गर्ल्स को न्यू ईयर के जश्न के आयोजन में भेजा जाना था। पुलिस सभी आरोपी युवतियों और उनके साथ मिले सात ग्राहकों  से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि जिन युवकों को अरेस्ट किया गया, वो सभी ग्राहक थे। सभी आरोपी न्यू ईयर की बुकिंग करने के लिए स्पा सेंटर पहुंचे थे। इसके अलावा कुछ ऐसे भी ग्राहक थे, जो लड़कियों को देखने के लिए पहुंचे थे।

बिहार में नक्सलियों का आतंक, पुलिस मुखबिरी के चलते 2 लोगों की हत्या`

बैग में प्रतिबंधित सामान छिपकर ले जा रहे थे शातिर तस्कर, IGI एयरपोर्ट पर CISF ने ली तलाशी और फिर....

बिहार: दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक से लुटे साढ़े तीन लाख, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -