बिहार में नक्सलियों का आतंक, पुलिस मुखबिरी के चलते 2 लोगों की हत्या`

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले में नक्सलियों का तांडव जारी है। लखीसराय के अंतर्गत आने वाले चानन थाना क्षेत्र के बासकुंड कोड़ासी जंगल में पुलिस मुखबिरी के इल्जाम में नक्सलियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े दो लोगों का क़त्ल किए जाने के बाद से इलाके में दहशत फैल गई है। वहीं घटना की सुचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में लग गई है।

बता दें कि घटना चानन थाना क्षेत्र के दो विभिन्न जगहों की है।हत्या के बाद नक्सलियों ने मौके पर पर्चा भी पर्चा छोड़ा है। इसमें लिखा गया है कि पुलिस मुखबिरी के इल्जाम में मंगल कोड़ा को मृत्यु दंड दिया गया है। बता दें कि नक्सलियों ने दिसंबर में 4 लोगों की हत्या करने की घोषणा की थी। इसमें से तीन लोगों की अब तक हत्या की जा चुकी है। वहीं, एक के बारे में अफवाह भी उड़ाई गई थी। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।

वहीं, गांव वाले भी कुछ भी कहने से डर रहे हैं, इधर, घटना की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस टीम मौके पर पहुंची गई। थानाध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में पहुंचा दिया गया है। इसके साथ ही मामला दर्ज कर आरोपियों की जांच शुरू कर दी गई है और स्थानीय लोगों से पूछताछ जारी है।

बैग में प्रतिबंधित सामान छिपकर ले जा रहे थे शातिर तस्कर, IGI एयरपोर्ट पर CISF ने ली तलाशी और फिर....

बिहार: दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक से लुटे साढ़े तीन लाख, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मात्र 15 मिनिट में सुलझाई लूट की गुत्थी, मैनेजर ही निकला मास्टरमाइंड

Most Popular

- Sponsored Advert -