एक ही मोहल्ले के 10 लड़कों की दुल्हन बनने वाली थी लड़की, फिर जो हुआ उसने उड़ा दिए सबके होश

भोपाल: शादी के नाम पर आए दिन सामने आ रहे ठगी के मामलों में से यह सबसे अलग है। वो इसलिए क्योंकि इसमें एक लड़की, एक साथ एक ही मोहल्ले के 10 अलग अलग लड़कों की दुल्हन बनने ही वाली थी। सभी लड़के इस लड़की को दुल्हन बनाकर अपने घर लाने का सपना देख ही रहे थे कि ऐसा खुलासा ​हुआ जिसने सबके होश फाख्ता कर दिए।

दरअसल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना पुलिस के पास शुक्रवार को 10 युवकों ने समायरा जन कल्याण समिति के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में युवकों ने आरोप लगाया कि अशोका गार्डन इलाके में संचालित समिति की महिला सदस्यों ने डेढ़ महीने के भीतर शादी कराने का वादा कर उनसे 25-25 हजार रुपए वसूले थे। इसके बाद सभी युवकों को एक ही लडक़ी को दिखाकर उनके साथ ठगी की गई है।

शादी के नाम पर ठगी करने वाले इस गिरोह का खुलासा तब हुआ, जब दुबे कॉलोनी पदमकुंड वार्ड खंडवा के रहने वाले सचिन गाठी को एक दिन पता चला कि उसी के मोहल्ले के 9 अन्य युवकों की भी भोपाल में विवाह होने वाला है। इस पर सचिन व अन्य युवकों ने एक दूसरे को अपनी होने वाली दुल्हन की फोटो दिखाई, जो एक नहीं निकली। फिर मोबाइलों का मिलान किया तो वो भी एक समान निकले। इस पर सभी के पैरों तले से जमीन खिसक गई और उन्होंने पुलिस में शिकायत की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

IGI एयरपोर्ट से दंपत्ति गिरफ्तार, कस्टम विभाग ने 24 लाख के सोने के साथ पकड़ा

तीन तलाक़ बोलकर भागने की फ़िराक़ में था पति, पत्नी के घरवालों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं थे बेटे, किया चौका देने वाला काम

Most Popular

- Sponsored Advert -