हापुड़ में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, रिटायर्ड JE और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या
हापुड़ में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, रिटायर्ड JE और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या
Share:

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बिजली विभाग के सेवानिवृत्त जेई और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है। साथ ही मामले की जांच भी आरंभ कर दी है। दोहरे हत्याकांड की वारदात गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के अल्लाबख्शपुर गांव में हुई।

जानकारी के अनुसार, हापुड़ जिले के गढ़ कोतवाली के अल्‍लाहबख्‍पुर गांव में 70 वर्षीय वीके गर्ग अपनी पत्नी के साथ रहते थे।  वीके गर्ग बिजली विभाग में जेई पद से सेवानिवृत्त हो चुके है। वे गांव में ही रहकर मैरिज ब्‍यूरो चलाते थे। शुक्रवार की देर रात दपंति की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पंहुचा दिया है। फिलहाल हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

हालांकि, पुलिस का कहना है कि कुछ अहम् सुराग मिले हैं। जल्‍द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड से जहां पूरे गांव में दहशत का माहौल है, तो वही स्थानीय लोग भी अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं। अब देखने वाली बात होगी इस घटना का खुलासा पुलिस कितनी जल्दी कार्रवाई करती है और जो भी इसके गुनहगार है उन्हें कब सलाखों के पीछे भेजती है।

एक ही मोहल्ले के 10 लड़कों की दुल्हन बनने वाली थी लड़की, फिर जो हुआ उसने उड़ा दिए सबके होश

IGI एयरपोर्ट से दंपत्ति गिरफ्तार, कस्टम विभाग ने 24 लाख के सोने के साथ पकड़ा

तीन तलाक़ बोलकर भागने की फ़िराक़ में था पति, पत्नी के घरवालों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -