जेल से सजा काटकर आए युवक ने काट दिया 80 साल के बूढ़े बाप का गला
जेल से सजा काटकर आए युवक ने काट दिया 80 साल के बूढ़े बाप का गला
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह मुरादाबाद का है. इस मामले में नागफनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात प्रापर्टी के विवाद में कलियुगी बेटे ने पिता की गर्दन काट डाली. वहीं चीख-पुकार होने पर किसी ने पुलिस को बताया दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहाँ उसकी हालत नाजुक होने पर देर रात उसे हायर सेंटर रेफर किया गया. इस मामले में बताया जा रहा है कि आरोपी बीते दिनों ही मर्डर के मामले में जेल से छूटकर आया है और अब उसने दोबारा वही काम दोहराया है.

इस मामले में अब पुलिस उसकी तलाश के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. वहीं धारदार हथियार से घायल बाबूराम नागफनी के बंगला गांव का रहने वाला है और उसकी उम्र करीब 90 साल है. उसका बेटा राजू पहाड़ी हत्या के मामले में जेल में बंद था और बीते दिनों ही वह सजा काटकर घर आया था. इस मामले में पुलिस ने कहा कि ''राजू पहाड़ी पिता से प्रापर्टी का बंटवारा करने का दबाव डाल रहा था. बाबूराम बंटवारा करने से इनकार कर रहे थे. बीते शुक्रवार देर रात बारह बजे राजू पहाड़ी शराब पीकर घर पहुंचा. उसने पिता पर बंटवारा करने का दबाव बनाया. इनकार करने पर गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद राजू पहाड़ी ने पिता की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.''

इस मामले में आगे पुलिस ने बताया कि ''पिता को तड़पता हुआ छोड़कर राजू फरार हो गया.'' वहीं नागफनी थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बाबूराम को हायर सेंटर रेफर किया गया. इसी के साथ हमलावर राजू की तलाश तेजी से हो रही है.

IGI एयरपोर्ट से दंपत्ति गिरफ्तार, कस्टम विभाग ने 24 लाख के सोने के साथ पकड़ा

पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं थे बेटे, किया चौका देने वाला काम

भाभी से बोला देवर - ''अकेले में बात करनी है घर में प्राइवेसी नहीं है'' और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -