इस दिग्गज सांसद ने सचिन पायलट को बोला राजस्थान का शेर

इस दिग्गज सांसद ने सचिन पायलट को बोला राजस्थान का शेर

सचिन पायलट और अन्‍य बागी एमएलए के कांग्रेस में वापसी के पश्चात भी राजस्‍थान की सियात में हलचल जारी है. अब बहुजन समाजवादी पार्टी के सांसद मलूक नागर ने सचिन पायलट को शेर बताया है. उन्‍होंने बताया कि पायलट आने वाले वक्त में दोबारा से हमला करेंगे और राजस्‍थान का सीएम बनेंगे. बिजनौर से बसपा सांसद ने कांग्रेस पर धोखा देने का आरोप लगााते हुए कहा कि अशोक गहलोत को अपना कार्यकाल पूरा करने नहीं देंगे. इनको हटाना ही होगा. मलूम नागर ने आगे बताया कि बसपा सत्‍तारूढ़ कांग्रेस के विरूध्द और सचिन पायलट के साथ थी, किन्तु अब पायलट ही वापस चले गए हैं तो देखना है कि आगे क्‍या होता है. उन्‍होंने बताया कि शेर अवसर की तलाश में रहता है. उन्‍होंने जल्‍द ही बड़ी उठापटक होने की आसार व्‍यक्‍त की.

18 अगस्त से शुरू होंगी 10वीं,12वीं की ऑनलाइन कक्षाएं, जानिए कब होंगी परीक्षाएं ?

राजनीतिक बयानबाजी के मध्य विधानसभा सत्र की कार्यवाही प्रातह 11 बजे प्रारंभ होगी. इस दौरान अशोक गहलोत सरकार की तरफ से विश्‍वास प्रस्‍ताव लाने की आसार है. दूसरी ओर, भाजपा भी कार्यवाही प्रारंभ होते ही अविश्‍वास प्रस्‍ताव ला सकती है. ऐसे में स्‍पीकर डॉक्‍टर सीपी जोशी की भूमिका अहम हो जाएगी. वही तय करेंगे कि किसका प्रस्‍ताव स्‍वीकार किया जाएगा. बीजेपी खुद अपने ही विधायकों की वफादारी  परखेगी. बीजेपी पहले अविश्वास प्रस्ताव लाने से साफ इनकार कर रही थी, लेकिन गुरुवार को अचानक पार्टी विधायक दल की बैठक में अविश्‍वास प्रस्‍ताव लाने का फैसला लिया गया. इसके पीछे की स्टोरी कुछ और बताई जा रही है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, तीज सेलिब्रेशन के बीच परिवार वालों को लगेगा झटका

भाजपा अविश्वास प्रस्ताव के माध्यम ये पता लगाने की प्रयास भी करेगी कि कहीं कोई एमएलए अंदरखाने कांग्रेस के कांटेक्ट में तो नहीं है. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने बताया कि सरकार कई मामलों पर जूझ रही है. उनके विश्वास प्रस्ताव लाने की आशा है, किन्तु हम भी अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए तैयार हैं. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने बताया कि पार्टी ने पूरी तैयारी कर रखी है. उन्होंने कहा कि सरकार एक महीने से बाड़े में बंद है. राज्य में केंद्र सरकार की प्लान की अनदेखी की जा रही है. ये गवर्नमेंट विरोधाभास की सरकार है.

हरतालिका तीज : कब मनाई जाएगी हरतालिका तीज, इन दो मुहूर्त में होगा पूजन

अगले दो दिनों तक तरबतर होगी दिल्ली, जानिए क्या कहता है मौसम विभाग

'पवित्र रिश्ता' के बाद आशा नेगी का सफर रहा मुश्किलों भरा, एक्ट्रेस ने किया स्ट्रगल के दिनों को याद