राजस्थान: मंत्री से उलझना आरएएस बीना महावर को पड़ा महंगा, मिला ये सिला...
राजस्थान: मंत्री से उलझना आरएएस बीना महावर को पड़ा महंगा, मिला ये सिला...
Share:

जयपुर: आईपीएस अफसरों में बड़ा फेरबदल करने के बाद राज्य सरकार ने राज्य प्रशासनिक सेवा के 9 आरएएस अफसरों के ट्रांसफर कर दिए हैं. सबसे चर्चित ट्रांसफर भरतपुर ग्रामीण की जिला रसद अधिकारी बीना महावर का है. बीना महावर को पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह को जवाब देना महंगा पड़ गया है. अब बीना महावर को उप निबंधक, राजस्व मंडल अजमेर प्रथम, बनाया गया है.

दरअसल, हाल ही में भरतपुर में आयोजित की गई जनसुनवाई कार्यक्रम में पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने बीना महावर को कार्यशैली में सुधार लाने के निर्देश दिए थे. विश्वेंद्र सिंह ने कहा था कि भ्रष्टाचार पर अंकुश नहीं लगा सकती तो अपना टांस्फर करवा लीजिए. इसके जवाब में आरएएस बीना महावर ने कहा था कि' करवा दो तबादला' अब सरकार ने बीना महावर का ट्रांसफर कर दिया है. 

वहीं एपीओ चल रहे 6 आरएएस में से पुष्पा सत्यानी को गृह विभाग में अतिरिक्त सतर्कता आयुक्त, आशुतोष गुप्ता को राजस्व मंडल में अतिरिक्त निबंधक, महेंद्र सिंह राठौड़ को खाद्य विभाग में उपायुक्त, गोविंद देवड़ा को गुरू जनजातीय विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार, मीनाक्षी मीणा को उप निदेशक सैनिक कल्याण बोर्ड जयपुर और राकेश कुमार गुप्ता प्रथम को अजमेर के सरवाड़ में एसडीएम की पोस्टिंग दी गई है. बताया जा रहा है कि अधिकारियों के तबादले की एक छोटी लिस्ट और आ सकती है. 

 

अमेठी में स्मृति ईरानी ने लगाई चौपाल, कहा - आपने सांसद नहीं, दीदी को चुना है

कमलनाथ के मंत्री के विवादित बोल, कहा - भगवान राम ने बढ़ा दिए पेट्रोल-डीज़ल के दाम

कराची स्थित भारतीय दूतावास पर अतिक्रमण की कोशिश, भारत ने दर्ज कराया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -