कमलनाथ के मंत्री के विवादित बोल, कहा - भगवान राम ने बढ़ा दिए पेट्रोल-डीज़ल के दाम
कमलनाथ के मंत्री के विवादित बोल, कहा - भगवान राम ने बढ़ा दिए पेट्रोल-डीज़ल के दाम
Share:

 

नई दिल्ली: प्रचंड जनादेश के साथ लगातार दूसरी बार सत्ता में आई मोदी सरकार ने बीते शुक्रवार को अपना पहला बजट पेश किया, जिसमें सरकार ने किसान, गरीब, गांव, महिलाओं और सरकारी नीतियों पर ध्यान केंद्रित किया। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मोदी सरकार 2.0 के पहले पूर्ण बजट को पेश किया।

अपने भाषण के दौरान वित्त मंत्री ने पेट्रोल-डीजल पर एक रुपया सेस और एक रुपया एक्साइज ड्यूटी बढाने का ऐलान किया, जिसके बाद से ही विपक्ष लगातार ही केंद्र सरकार पर हमला बोला। ऐसे में अब मध्य प्रदेश के खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का भी एक बयान आया है, जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार के बजट को लेकर मोदी सरकार पर तो तंज कसा ही है, साथ ही साथ भगवान राम पर भी अजीबो-गरीब बयान दे डाला है। दरअसल, पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ने पर कमलनाथ सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा है कि 'महंगाई भगवान राम ने बढ़ाई है, क्योंकि यह चुनाव भगवान राम के नाम पर लड़ा गया था।

तोमर ने आगे कहा कि 'लेकिन भगवान राम भी आजकल काफी परेशान हैं क्योंकि उनका मंदिर आज तक नहीं बन सका है। पेट्रोल-डीजल के दाम पीएम मोदी ने नहीं बढ़ाए भगवान राम ने बढ़ाएं हैं। वह तो यह कहेंगे कि जो चुनाव जीता उसमे मंहगाई कोई मुद्दा ही नहीं था। चुनाव में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी का मुद्दा नहीं था। क्यों नही था? क्योंकि चुनाव शहीद सैनिकों की विधवाओं के सिंदूर पर लड़ा गया।'

मानहानि केस में राहुल गाँधी को जमानत, कहा था- सारे मोदी चोर हैं

कर्नाटक: कुमारस्वामी सरकार पर लटकी तलवार, कांग्रेस-जेडीएस के 8 MLA इस्तीफा देने पहुंचे

सीएम बघेल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, धान के समर्थन मूल्य के लिए रखी ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -