अमेठी में स्मृति ईरानी ने लगाई चौपाल, कहा - आपने सांसद नहीं, दीदी को चुना है

अमेठी: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी एक दिन के दौरे पर शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के सलोन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कांटा गांव पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने दीदी आपके द्वार कार्यक्रम के अर्न्तगत चौपाल लगाकर लोगों की परेशानियां सुनी. ईरानी ने विकास खंड छतोह कांटा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में चौपाल लगाई. स्मृति ईरानी ने लोगों की समस्याएं सुनकर जिम्मेदार अधिकारियों को तुरंत निराकरण के निर्देश दिए. 

इस दौरान ईरानी ने विद्यालय में पौधारोपण भी किया. ईरानी इसके बाद जगदीशपुर विधानसभा के कठौरा गांव गई. यहां राजकीय कन्या महाविद्यालय के लिए उन्होंने भूमि पूजन किया. इस दौरान ईरानी ने कहा कि, 'मैं यह बता दूं कि अमेठी के लोगों ने 23 मई को अपना सांसद नहीं, दीदी को चुना है और मैं इसी रिश्ते के साथ आगे बढ़ रही हूं. एक सांसद का कर्तव्य होता है कि वह विधायक और राज्य सरकार के साथ मिलकर क्षेत्र में विकास योजनाओं को क्रियान्वित करे.'

ईरानी ने कहा कि अभी दो महीने भी मुझे सांसद बने नहीं हुआ है और 50 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का कार्य किया गया. इससे पहले तिलोई में 34 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशीला और लोकार्पण किया गया था. आज फिर 18 करोड़ रुपये की परियोजना का शिलान्यास व लोकार्पण किया गया है. इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने कहा कि युवाओं के लिए प्रत्येक ब्लाक में सांसद निधि से वॉलीबाल स्टेडियम व बैडमिंटन कोर्ट बनेगा.

मानहानि केस में राहुल गाँधी को जमानत, कहा था- सारे मोदी चोर हैं

कर्नाटक: कुमारस्वामी सरकार पर लटकी तलवार, कांग्रेस-जेडीएस के 8 MLA इस्तीफा देने पहुंचे

सीएम बघेल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, धान के समर्थन मूल्य के लिए रखी ये मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -