फिर बढ़ा आकाशीय बिजली का खतरा, सड़क पर हुआ गहरा गड्ढा
फिर बढ़ा आकाशीय बिजली का खतरा, सड़क पर हुआ गहरा गड्ढा
Share:

जयपुर: लगातार चलते वर्षा के चलते एक बार फिर आमेर इलाके में आकाशीय बिजली गिरने का मामला हुआ। आकाशीय बिजली इतनी तेज थी कि सड़क में गहरा गड्ढा हो गया इसमें एक स्कूल बस जा गिरी। हालांकि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई। वर्षा के दौर के चलते आकाशीय बिजली का खतरा लगातार बना रहता है। पहले भी लाइट टावर पर बिजली गिरने से कई व्यक्तियों की जान चली गई थी।

शनिवार प्रातः आमेर के ग्रामीण इलाके लबाना गांव के लेसुवा की ढाणी में बिजली गिरी। इस के चलते धमाके के साथ सड़क पर बड़ा गड्ढा हो गया। गड्ढा इतना बड़ा था कि समीप खड़ी स्कूल बस उसमें समा गई। बस में कोई उपस्थित नहीं था, इस कारण कोई जनहानि नहीं हुई। 

वही गवर्नमेंट आर्ट्स कॉलेज की महिला लेक्चरर ने विद्यार्थी नेता से मास्क लगाने कहा तो तकरार हो गई। विद्यार्थी नेता तथा लेक्चरर के बीच की नोकझोंक से हंगामा हो गया। राजस्थान सरकार की कोरोना दिशा-निर्देशों को लेकर महिला लेक्चरर व विद्यार्थी नेता मनीष सामरिया के बीच नोकझोंक हुई। हंगामे के हालात देख दूसरे कॉलेज लेक्चरर ने समझाइश कर मामला शांत करवाया। गवर्नमेंट आर्ट्स कॉलेज में आइडेंटिटी कार्ड वितरण का काम चल रहा था तभी हंगामा हुआ। महिला लेक्चरर ने बताया कि 1 फरवरी के पश्चात् बगैर मास्क के कॉलेज में एंट्री नहीं प्राप्त होगी विद्यार्थी नेता ने अपना मास्क उतारकर फेंक दिया।

कोरोना ने बढ़ाई भारत की चिंता, पीएम मोदी ने आज शाम बुलाई अहम बैठक

सीएम केजरीवाल ने जीती कोरोना से जंग, पोस्ट शेयर कही ये बात

ग्रेड पे को लेकर इंटरनेट पर वायरल हुआ सिपाहियों का पत्र, लिखी ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -