कोरोना ने बढ़ाई भारत की चिंता, पीएम मोदी ने आज शाम बुलाई अहम बैठक
कोरोना ने बढ़ाई भारत की चिंता, पीएम मोदी ने आज शाम बुलाई अहम बैठक
Share:

नई दिल्ली: भारत में रफ़्तार से बढ़ रहे कोरोना के केसों को लेकर सरकार अलर्ट है. लिहाजा पीएम नरेंद्र मोदी रविवार शाम साढ़े 4 बजे कोरोना के हालात को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे. इस के चलते वह कोरोना की स्थितियों पर बातचीत करेंगे. बता दें कि पिछले दिन देश में डेढ़ लाख से अधिक संक्रमित मिलने से समस्या बढ़ गई है. हालांकि देश के कई प्रदेशों ने कोरोना की रोकथाम के लिए कई कड़े प्रतिबंध तक लगा दिए हैं, मगर वायरस थमने की जगह बढ़ रहा है.

बीते 24 घंटों में 1,59,632 नए कोरोना केस सामने आए हैं. इस के चलते 40,863 लोग स्वस्थ हुए तथा 327 मौतें हुई हैं. इस वक़्त भारत में कोरोना के एक्टिव मामले  5,90,611 हैं जबकि कुल 3,44,53,603 लोग पूर्ण रूप से ठीक हो चुके हैं. पहली और दूसरी खुराक मिलकर पिछले 24 घंटों में 151.58 करोड़ टीकाकरण किया गया. 

वहीं दिल्ली में कोरोना निरंतर रिकार्ड तोड़ रहा है. बीते 24 घंटे में राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना के 20 हजार 181 नए केस सामने आए हैं, जबकि शुक्रवार को यह संख्या 17,335 था. वहीं सकारात्मकता दर में भी बढ़ोतरी हुई है. दिल्ली में कोरोना का सकारात्मकता दर बढ़कर 19.60 फीसदी पहुंच गया है.जो शुक्रवार को 17.73 फीसदी था. वहीं बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 7 रोगियों की मौत भी हुई है. 

ग्रेड पे को लेकर इंटरनेट पर वायरल हुआ सिपाहियों का पत्र, लिखी ये बड़ी बात

कोरोना संक्रमितों के लिए चुनाव आयोग ने निकाला आसान उपाय, ऐसे कर सकेंगे मतदान

दिल्ली में टूटा 22 साल का रिकॉर्ड! जनवरी में हुई मॉनसून जैसी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -