सीएम केजरीवाल ने जीती कोरोना से जंग, पोस्ट शेयर कही ये बात
सीएम केजरीवाल ने जीती कोरोना से जंग, पोस्ट शेयर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना को मात दे दी है। रविवार प्रातः ट्वीट कर उन्होंने इसकी खबर दी। उन्होंने ट्वीट किया कि करोना से स्वस्थ होकर मैं वापिस आपकी सेवा में हाज़िर हूं। बता दें कि अरविंद केजरीवाल 4 जनवरी को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। 5 दिनों तक क्वारंटीन में रहने के पश्चात् वे स्वस्थ हो चुके हैं। बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस बेहद रफ़्तार से फैल रहा है। राजधानी दिल्ली में शनिवार को कोरोना के 20 हजार 181 नए केस सामने आए हैं।

अरविंद केजरीवाल ने 4 जनवरी को स्वयं के संक्रमित होने की खबर दी थी। तत्पश्चात, वे होम आइसोलेशन में चले गए थे। 5 दिन के पश्चात् रविवार प्रातः उन्होंने स्वयं के कोरोना नकारात्मक होने की खबर दी। उन्होंने ट्वीट किया कि करोना से स्वस्थ होकर मैं वापस आपकी सेवा में हाज़िर हूं।

वही दिल्ली में कोरोना निरंतर रिकार्ड तोड़ रहा है। बीते 24 घंटे में राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना के 20 हजार 181 नए केस सामने आए हैं, जबकि शुक्रवार को यह संख्या 17,335 थी। वहीं सकारात्मकता दर में भी बढ़ोतरी हुई है। दिल्ली में कोरोना का सकारात्मकता दर बढ़कर 19।60 फीसदी पहुंच गई है जो शुक्रवार को 17।73 फीसदी था। वहीं बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 7 रोगियों की मौत भी हुई है। नए मरीजों के मिलने के पश्चात् कोरोना के सक्रीय मरीजों का आँकड़ा बढ़कर 48 हजार के पार हो गया है। 

आचार संहिता लागू होते ही क्यों 'निहत्थी' हो जाती है राज्य सरकारें ?

केरल में भाजपा ने सरकारी अस्पतालों के रवैये पर सवाल उठाया

चंडीगढ़ में बड़ा उलटफेर, शहर की महापौर बनी भाजपा की सरबजीत कौर, धरने पर AAP पार्षद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -