इरफ़ान ने डरा-धमकाकर कई बार किया नाबालिग का बलात्कार, फिर पीड़ित परिजनों को ही धमकाने लगा आरोपी परिवार
इरफ़ान ने डरा-धमकाकर कई बार किया नाबालिग का बलात्कार, फिर पीड़ित परिजनों को ही धमकाने लगा आरोपी परिवार
Share:

जयपुर: राजस्थान के नागौर जिले में नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिजनों को धमकाने का मामला प्रकाश में आया है। 6 माह पहले नागौर के कुचामन शहर में 10वीं की छात्रा के साथ बलात्कार करने वाले आरोपित इरफान सोहेल के परिजनों ने पीड़िता, उसके पिता समेत अन्य परिजनों को धमकी दी है कि यदि उन्होंने समझौता नहीं किया तो वे अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दो दिन पहले आरोपित के परिजन पीड़िता के घर दुष्कर्म मामले में समझौता करने के लिए पहुँचे थे। बहुत दबाव बनाने के बाद भी जब लड़की के परिजन नहीं माने, तो उन लोगों ने पीड़िता और उसके पिता को गालियाँ दीं और धमकाया कि इसका अंजाम सही नहीं होगा। पीड़िता की शिकायत पर कुचामन थाने में आरोपित के परिजनों पर केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में दुष्कर्म का आरोपित इरफान सोहेल पुत्र अब्दुल हकीम पहले से ही मेड़ता जेल में कैद है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि 6 माह पूर्व 21 सितम्बर को उनकी बेटी ने इरफान पुत्र अब्दुल हकीम निवासी कुचामन के खिलाफ Pocso एक्ट व SC/ST एक्ट में केस दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने इरफान को अरेस्ट कर मेड़ता जेल भेज दिया था। इसके बाद से इरफान के परिवार वाले घर आकर उनसे मामले में समझौते करने के धमका रहे थे। दो दिन पहले इरफान की बहन जीनत, बिलकिस और इंतखाफ उनके घर आए और समझौते के लिए धमकी देने लगे। वो नहीं माने तो तीनों ने उन्हें और उनकी बेटी को गालियाँ देते हुए उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीड़ित पिता का कहना है कि यदि उसकी बेटी को इंसाफ नहीं मिला तो वह अपनी जान दे देगा।

ये है पूरा मामला:-

छह माह पहले 17 साल की नाबालिग युवती ने कुचामन पुलिस को बताया था कि जब वह तीन वर्ष पूर्व 10वीं क्लास में पढ़ रही थी, उस दौरान स्कूल के रास्ते में उसकी पहचान इरफान सोहेल नाम के लड़के से हो गई। इरफान ने उसे शादी का झाँसा देकर मोबाइल भी गिफ्ट किया था। उसके बाद वह उसे कई दफा होटल में ले गया, जहाँ उसने नाबालिग के साथ कई बार बलात्कार किया। इस दौरान आरोपित ने उसके अश्लील वीडियो भी बनाए, जिसके आधार पर वह लड़की को ब्लैकमेल करता और उसके साथ बलात्कार करता। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपित ने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें अपने दोस्तों को भी दिखाई है।

पहले पति को मारी गोली, फिर बच्चों के सामने सैनिकों कर बारी-बारी किया माँ का रेप

दर्दनाक तरीके से हुआ प्यार का अंत! पिता ने बेटी के प्रेमी को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली सजा

गुरुग्राम में 90 वर्षीय पुजारी की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -