गुरुग्राम में 90 वर्षीय पुजारी की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
गुरुग्राम में 90 वर्षीय पुजारी की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

गुरग्राम: राष्ट्रीय राजधानी से सटे गुरुग्राम के कादरपुर इलाके के एक मंदिर में अज्ञात हमलावरों द्वारा मंगलवार देर रात एक 90 वर्षीय पुजारी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। बुधवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम लिए पहुंचा दिया है। हत्या के पीछे के कारण का अभी पता नहीं चल सका है।

पुलिस के अनुसार, जब स्थानीय लोग सुबह मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि पुजारी का गला काटा हुआ था और शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों से घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक, मृतक गोविंद दास बीते 30-35 वर्षों से मंदिर में ही रह रहे थे और पिछले कुछ वर्षों से स्वास्थ्य ठीक न रहने की वजह से बिस्तर पर ही थे। घटना से स्थानीय लोगों में खौफ का माहौल है।

एक ग्रामीण नीरज कुमार ने बताया है कि यह इलाका दिन-ब-दिन असुरक्षित होता जा रहा है और अपराधियों में पुलिस का कोई भय नहीं है। मंदिर में पुजारी का क़त्ल कर दिया गया और इससे हम सभी आहत और भयभीत हैं। हम सख्त कार्रवाई चाहते हैं।  सेक्टर-65 पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने कहा कि हम मामले की छानबीन कर रहे हैं, मगर अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। 

जहर खाकर एसपी कार्यालय पहुंची महिला, सामने आई चौंकाने वाली वजह

गर्भवती बकरी के साथ 3 दरिंदों ने किया बलात्कार, फिर कर दी हत्या... पुलिस भी हैरान

महान स्वतंत्रता सेनानी के परपोते की हुई संदिग्ध मौत, मां बोली- 'पुलिसवालों ने ली जान'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -