दर्दनाक तरीके से हुआ प्यार का अंत! पिता ने बेटी के प्रेमी को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली सजा
दर्दनाक तरीके से हुआ प्यार का अंत! पिता ने बेटी के प्रेमी को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली सजा
Share:

लखनऊ: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में बीती रात अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक प्रेमी को प्रेमिका के पिता ने रंगे हाथों पकड़ा और उसका गला दबाकर क़त्ल कर दिया.  जिसके उपरांत उसके शव को बोरे में बंद कर घर के आंगन में बने लैट्रिन के सेफ्टीक टैंक में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया  है.

कहा जा रहा है कि कस्बे के दूसरे मोहल्ले के रहने वाले अजमत अली के 18 वर्षीय बेटे नसीम का दूसरे मोहल्ले की रहने वाली दूसरे धर्म की 17 साल की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बीती रात नसीम अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पर गया हुआ था, जिसकी भनक प्रेमिका के पिता को लगी. पिता ने नसीम को रंगे हाथों अपनी बेटी से मिलते पकड़ा. जिसके उपरांत प्रेमिका के पिता ने नसीम की गला घोंट कर कत्ल कर दिया और उसका शव बोरे में बंद कर घर के आंगन में बने लैट्रिन के सेप्टिक टैंक में फेंक दिया. दोपहर तकरीबन 11:00 बजे अजमत अली ने धौराहरा कोतवाली में अपने बेटे नसीम के लापता होने की जानकारी  दी और अपने बेटे नसीम को उसकी प्रेमिका के घर जाने की बात बोली.

पुलिस ने नसीम के पिता अजमत द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर लड़की के पिता से पूछताछ शुरू कर दी तो  अपराधी ने गुनाह को कबूलते हुए कहा कि उसने नसीम की गला घोंट कर क़त्ल कर दिया और उसके बाद उसके शव को बोरे में बंद कर घर में बने लैट्रिन के सेप्टिक टैंक में डाल दिया था. प्रेमिका के पिता द्वारा दी गई सूचना के आधार पर पुलिस ने सरवन के घर के आंगन में बने लैट्रिन के सेप्टिक टैंक में भरे पानी को पंपिंग सेट से बाहर  लाया गया और बोरे में बंद पड़े नसीम के शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने लड़की के पिता सरवन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

गुरुग्राम में 90 वर्षीय पुजारी की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जहर खाकर एसपी कार्यालय पहुंची महिला, सामने आई चौंकाने वाली वजह

गर्भवती बकरी के साथ 3 दरिंदों ने किया बलात्कार, फिर कर दी हत्या... पुलिस भी हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -