पहले पति को मारी गोली, फिर बच्चों के सामने सैनिकों कर बारी-बारी किया माँ का रेप
पहले पति को मारी गोली, फिर बच्चों के सामने सैनिकों कर बारी-बारी किया माँ का रेप
Share:

यूक्रेन की रहने वाली एक महिला के साथ कई बार बलात्कार दिया गया. इस दौरान उसके पति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. घटना के समय बच्चे महिला के सामने ही थे. यूक्रेन की सांसद मारिया मेजेंटसेवा ने मीडिया के साथ इंटरव्यू में ये दावा किया है. इस पर खबरों का कहना है कि इससे पहले भी यूक्रेन में कुछ महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई हैं. यूक्रेन की नेता मारिया मेजेंटसेवा ने बताया- "कीव की रहने वाली इस महिला के साथ बच्‍चे के सामने रेप किया गया."

उन्‍होंने बोला है कि इस केसमें हम शांत नहीं रहने वाले. आखिर उस बच्‍चे के मन का क्‍या हुआ होगा, जिसके सामने ही उसकी मां के साथ इस तरह का घिनौना काम किया गया हो. यूक्रेन की प्रोसेक्‍यूटर जनरल इरिना वेनेदिक्‍तोवा ने भी इस बारे में कार्रवाई की बात कही है. उनका कहना है जो रूसी सैनिक घर के अंदर घुसे थे, उन्होंने शराब पी रखी थी. पहले उन्‍होंने महिला के पति का कत्ल किया, फिर बार-बार महिला के साथ दुष्कर्म किया. आरोप है कि ये सैनिक यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने रेप करने के बाद उस मासूम बच्‍चे को भी धमकी दी. 

यूक्रेन की प्रोसेक्‍यूटर जनरल इरिना वेनेदिक्‍तोवा का कहना है कि दो सैनिकों ने इससे पहले पूर्वी कीव के ब्रोवरी में महिलाओं पर अटैक किया. इनमें एक सैनिक की पहचान भी हुई थी और उस पर आरोप भी लगाए गए है. रिपोर्ट्स का कहना है कि, एक महिला जो पिछले सप्‍ताह यूक्रेन के इरपिन नाम के शहर से भागकर यहाँ आई थी, उसने आरोप लगाया था कि रूस के सैनिक महिलाओं के साथ रेप कर रहे है और उन पर गोलियां बरसाने लगे. अनातासिया तरान नाम की ये 30 वर्ष की महिला, इरपिन में रूसी अटैक से पहले वेट्रेस के तौर पर काम कर रही थीं. उन्‍होंने कहा कि इरपिन इस समय नर्क बन चुका है.

गुरुग्राम में 90 वर्षीय पुजारी की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जहर खाकर एसपी कार्यालय पहुंची महिला, सामने आई चौंकाने वाली वजह

गर्भवती बकरी के साथ 3 दरिंदों ने किया बलात्कार, फिर कर दी हत्या... पुलिस भी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -