तलाक देने के लिए राजी नहीं हुई पत्नी, तो पति ने गुप्तांग को गर्म सरिए से दागा
तलाक देने के लिए राजी नहीं हुई पत्नी, तो पति ने गुप्तांग को गर्म सरिए से दागा
Share:

चूरू: राजस्थान के चूरू जिले की बीदासर तहसील के अंतर्गत आने वाले गांव घंटियाल में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, यहां पर एक महिला को बंधक बनाकर उसके पति, सास, ससुर, देवर आठ दिन तक गर्म लोहे के सरिए से गुप्तांग और जांघों को दागते रहे। इतना ही नहीं, जान से मारने के इरादे से महिला को जलाने का भी प्रयास किया गया है। पीड़िता की बेटी को मारने की धमकी देकर उसे एक झोपड़ी में बंधक बनाए रखा। पीड़िता ने देर रात में बीदासर थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया है।

पीड़िता मोहनीदेवी नाथ ने बताया है कि दो वर्ष पूर्व उसकी शादी गांव घंटियाल के मुनिनाथ के साथ हुई थी। इस दौरान उसके पति के किसी अन्य महिला से संबंध बन गए। ऐसे में कुछ दिनों से वह जबरदस्ती तलाक देने के लिए कहा रहा था, मगर उसने इसके लिए इंकार कर दिया। इसके बाद पति मुनिनाथ, देवर महेन्द्रनाथ और लिच्छुनाथ, ससुर भंवरनाथ, सास भंवरी देवी ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने बताया कि पिछले एक महीने से उसके साथ सभी मारपीट कर रहे थे।

20 फरवरी को पांचों आरोपियों ने उसे झोपड़ी में बंधक बना लिया। यहां पर जला कर मारने का प्रयास किया गया। लगातार आठ दिनों तक सरिए को गर्म कर गुप्तांग और दागों में दागकर यातनाएं भी दी गईं।  इसी बीच पीड़िता के दादा उससे मिलने के लिए पहुंचे, लेकिन ससुराल वालों ने उनके साथ मारपीट की और भगा दिया। जिसके बाद दादा कुछ अन्य लोगों को लेकर वापस ससुराल पहुंचे और पीड़िता को मुक्त कराया। इसके साथ ही पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ है।

चाक़ू और बन्दुक के बल पर युवती को किया किडनैप, फिर रात भर चलती कार में किया गैंगरेप

12 साल की दुल्हन और 30 साल का दूल्हा, पंडित पढ़ रहा था शादी के मंत्र कि तभी...

गैंगरेप केस वापस लेने के लिए आरोपियों ने पीड़िता और पति को निर्वस्त्र कर की मारपीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -