गैंगरेप केस वापस लेने के लिए आरोपियों ने पीड़िता और पति को निर्वस्त्र कर की मारपीट
गैंगरेप केस वापस लेने के लिए आरोपियों ने पीड़िता और पति को निर्वस्त्र कर की मारपीट
Share:

इन दिनों देश में गैंगरेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं और वहीं इससे जुड़े केस भी सुनवाई के लिए पड़े हुए रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है. इस मामले को महाराष्ट्र का बताया जा रहा है जहां 4 साल पुराने गैंगरेप केस को वापस लेने के लिए पीड़िता और उसके पति के साथ मारपीट की गई.

जी हाँ, इस मामले को महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले का बतया जा रहा है जिसमें आरोपियों ने गैंगरेप केस वापस लेने का दवाब बनाया और उसके लिए पीड़िता और उसके पति को निर्वस्त्र कर पेट्रोल छिड़ककर पीटा गया. अब इस मामले में पीड़िता ने यह आरोप लगाया है कि मारपीट की इस घटना में अहमदनगर के पुलिस कर्मचारी भी शामिल हैं. इस मामले के सामने आते ही पुलिस जांच में जुट गई है. पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है कि उन्हें धमकी दी गई है कि 'अगर मारपीट की शिकायत पुलिस से की तो पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर देंगे.'

केवल इतना ही नहीं इस मामले में उन्होंने यह तक धमकी दी है कि पति का वीर्य निकालकर रेप का केस दर्ज करवा देंगे. वहीं आगे पुलिस से बात में पीड़ित महिला के परिवार वालों ने कहा कि 'गैंगरेप की यह घटना 2016 की है. इस गैंगरेप के खिलाफ अहमदनगर के तोपखाना पुलिस थाने में एफआईआर भी दर्ज है.' वहीं पुलिस का कहना है कि महिला के बयान पर एफआईआर दर्ज कर हमने मामले की जांच शुरू कर दी है.

12वीं की परीक्षा न देना पड़े इसलिए छात्र ने किया भतीजे को किडनैप, फिर किया कुछ ऐसा

तीन महीने की बच्ची को लेकर ट्रेन के सामने कूदी मां

भूखी मां और बहन के लिए रोटी लेने जा रही थी बालिका, युवकों ने अगवा कर किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -