चाक़ू और बन्दुक के बल पर युवती को किया किडनैप, फिर रात भर चलती कार में किया गैंगरेप
चाक़ू और बन्दुक के बल पर युवती को किया किडनैप, फिर रात भर चलती कार में किया गैंगरेप
Share:

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में के युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सामूहिक दुष्कर्म की यह वारदात आगरा की रहने वाली और इवेंट कंपनी से संबंधित युवती के साथ घटी. गोवर्धन थाना पुलिस ने लड़की की रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए ASP अनंत कुमार ने बताया कि यह पूरी वारदात रविवार रात की है. पीड़िता अपने साथी के साथ गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र के एक ढाबे के समीप कार में बैठी थी. इसी दौरान कुछ युवकों ने रास्ता पूछने के बहाने उनसे बात करना शुरू की और फिर मौका पाते ही उन्हीं की कार में उनका अपहरण कर के भाग निकले. आरोपियों ने पूरी रात कार में ही युवती और उसके साथी को घुमाया. इस दौरान आरोपियों ने चाकू और बन्दुक के बल पर कार में लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. 

इतना ही नहीं, उन्होंने दोनों को छोड़ने के लिए 2 लाख रुपये भी मांगे, हालांकि युवकों ने सुबह दोनों को सुनसान इलाके में छोड़ कर फरार हो गए. पीड़िता इवेंट कंपनी संचालक और साथी के साथ शाम को गोवर्धनविलास थाने में पहुंची और शिकायत दर्ज कराइ. मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल जांच शुरू की. पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में ही लगभग चार आरोपियों को चिन्हित करते हुए उन्हें हिरासत में लिया है. 

12 साल की दुल्हन और 30 साल का दूल्हा, पंडित पढ़ रहा था शादी के मंत्र कि तभी...

गैंगरेप केस वापस लेने के लिए आरोपियों ने पीड़िता और पति को निर्वस्त्र कर की मारपीट

पत्नी ने की पति की शिकायत, बोली- 'जबरन CAA के खिलाफ धरने पर भेजता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -