राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी का राहुल गाँधी पर तंज, जहा जिन्हे ये नहीं पता की चने का पौधा होता है या पेड़ अब वे किसानी सिखाएंगे
राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी का राहुल गाँधी पर तंज, जहा जिन्हे ये नहीं पता की चने का पौधा होता है या पेड़ अब वे किसानी सिखाएंगे
Share:

नागौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए राज्य में रैलियां और सभाएं कर रहे हैं. इसी कड़ी में नागौर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि जिन लोगों को यह नहीं पता कि चने का पौधा होता है या पेड़ होता है और जिन्‍हें यह भी नहीं मालूम कि मूंग और मसूर में क्‍या अंतर होता है, वे आज देश को किसानी सिखाने चले हैं. भाषण की शुरुआत में पीएम मोदी ने महात्मा ज्योतिबा फुले को नमन करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार कहीं भी हो चाहे दिल्ली में या राजस्थान में, हमारी सरकार का एक ही लक्ष्य है 'सबका साथ सबका विकास'.

साड़ी पहनकर घूमता है ये शख्स, कारण जानकर आप भी चौंक जायेंगे

कांग्रेस पर प्रहार करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'मैं यहां आपसे अपने पोते-पोतियों के विकास के लिए नहीं, बल्कि आपके अपने सपनों को साकार करने के लिए वोट मांगने आया हूं.' ' उन्‍होंने कहा कि राजस्थान के लोगों को अगर पर्याप्त मात्रा में पानी मिल जाए तो वे मिट्टी में से सोना निकाल सकते हैं, मैं वसुंधरा राजे जी को बधाई देता हूं, क्योंकि उन्होंने 1 लाख हेक्टेयर भूमि तक पानी पहुँचाने में सफलता पाई है.

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: चुनावी ड्यूटी कर रहे दो अधिकारियों की हार्ट अटैक से मौत

राजस्‍थान में वसुंधरा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'राज्य सरकार ने 1 करोड़ 25 लाख घरों की चाभी हमारी माताओं और बहनों को सौंपी है. ये याद रखिए कि मोदी आपके हित में काम कर रहा है, हमारी सरकार ने लोगों को पक्का घर, घर में नल के साथ नल में जल, गैस कनेक्शन व बिजली भी दी है. लोगों के विकास के ये सारे काम मोदी ने नहीं किए, बल्कि आपके एक वोट ने किया है, क्योंकि आपने अपने  वोट का सही प्रयोग किया है. 

खबरें और भी:-

 

मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज सिंह ने पत्नी साधना संग नर्मदा किनारे की पूजा

मिजोरम चुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच सभी 40 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी

मध्यप्रदेश चुनाव: इंदौर, भोपाल में बढ़-चढ़कर हो रहा मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -