मध्यप्रदेश चुनाव: इंदौर, भोपाल में बढ़-चढ़कर हो रहा मतदान

मध्यप्रदेश चुनाव: इंदौर, भोपाल में बढ़-चढ़कर हो रहा मतदान

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर को सभी 230 सीटों पर मतदान हो रहा है। जिन सीटों पर सभी की नजरें रहेंगी, उनमें मालवा-निमाड़ की 66 सीटें भी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि यह क्षेत्र भाजपा का गढ़ माना जाता है। वहीं 2013 के चुनावों में भाजपा ने 66 में से 57 सीटों पर जीत दर्ज की थी और कांग्रेस महज 9 सीटों पर सिमट गई थी। यहां बता दें कि मध्यभारत क्षेत्र में 8 जिले और 36 विधानसभा सीटें आती हैं।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: मतदान शुरू होने के बाद कई स्थानों पर खराब हुई ईव्हीएम

इसके साथ ही मध्य विधानसभा के एक पोलिंग बूथ पर एसपी राहुल लोढ़ा की जबरदस्त बहस हुई है। बताया जा रहा है। कि इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एसपी राहुल लोढ़ा फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं नेपानगर की भाजपा प्रत्याशी मंजू दादू मोच के कारण लंगडाते हुए मतदान बूथ पर पहुंचीं और उन्होने वोट डाला व लोगों से भी अपील की।

मध्यप्रदेश चुनाव: 2907 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे पांच करोड़ से ज्यादा मतदाता

गौरतलब है कि प्रदेश में चुनाव के दौरान आम लोगों में वोट डालने के प्रति जमकर उत्साह दिख रहा है। वहीं बता दें कि भोपाल के सेंट मैरी पोलिंग बूथ के पास से पुलिस ने भाजपा के पोलिंग एजेंट से पार्टी की प्रचार सामग्री पकड़ी है। बता दें कि पोलिंग एजेंट बूथ के 200 मीटर के दायरे में प्रचार सामग्री लेकर खड़ा था, एक शख्स को पुलिस कस्टडी में लिया गया है।  

खबरें और भी 

सीएम शिवराज सहित कई दिग्गजों ने डाला वोट, मिजोरम में भी वोटिंग जारी

मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में डाला वोट, कांग्रेस की जीत का जताया भरोसा

मध्यप्रदेश चुनाव: कई इलाकों में EVM ख़राब, तो कुछ केंद्रों पर शुरू ही नहीं हो पाया मतदान