साड़ी पहनकर घूमता है ये शख्स, कारण जानकर आप भी चौंक जायेंगे
साड़ी पहनकर घूमता है ये शख्स, कारण जानकर आप भी चौंक जायेंगे
Share:

पहले के ज़माने में लड़के और लड़कियों के कपड़े अलग अलग ही होते थे. यानी वो एक दूसरे के कपड़े नहीं पहन सकते थे. लेकिन आज के जमाने में ये सब नहीं होता, बल्कि लड़कियां लड़को की तरह कपडे पहनने लगी हैं. पर ऐसा नहीं है कि लड़के भी सलवार सूट या साड़ी पहनने लगे हैं, ये सिर्फ लड़कियों के लिए ही बदले हैं. लेकिन आज हम आपको कुछ और बताने जा रहे हैं. जी हाँ, आज आपको ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 12 सालों से सिर्फ साड़ी ही पहनता आ रहा है.

दरअसल, दिल्ली मे एक ऐसा आदमी भी है, जो 12 सालों से सिर्फ साड़ी ही पहन रहा है. इस आदमी के साड़ी पहनने का कारण जानकर आप चौंक जाएंगे. इसकी बातों पर आपको भी यकीन नहीं होगा. तो बता दें, इसके बारे में. ये हैं दिल्ली में रहने वाले हिमांशु वर्मा. सारी दिल्ली इन्हें साड़ी-मैन नाम से जानती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि 12 साल से लोग हिमांशु को साड़ी में ही देख रहे हैं. हिमांशु को साड़ी पहनने का बेहद शौक है. 

इतना ही नहीं हिमांशु के अनुसार "साड़ी हमारी संस्कृति का हिस्सा है और इसे पुरुष भी पहन सकते हैं". और इसी के चलते वो साड़ी में घूमते रहते हैं जिससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. यही नही साड़ी पहनने के पीछे हिमांशु का मकसद दुनिया भर में भारतीय परिधान की खूबसूरती को पहुंचाना है. हर साल हिमांशु लोगों के जागरुक करने के लिए साड़ी फेस्टिवल का भी आयोजन करते हैं. साड़ी पहनने वाले हिमांशु लोगों कि इस मानसिकता को बदलना चाहते हैं कि साड़िया सिर्फ महिलाओं के लिए ही होती है.

मॉडल ने पूरे कपड़ें उतारकर हवा में लगाईं छलांग

लड़की के पेट से निकला डेढ़ किलो का बालों का गुच्छा, डॉक्टर भी हुए हैरान

सड़कों पर अपना गाउन उठाकर दौड़ने लगी 300 से ज्यादा दुल्हनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -