सीएम गहलोत ने ली कांग्रेस विधायक दल की बैठक, कहा- 14 अगस्त तक होटल में ही रहेंगे MLA
सीएम गहलोत ने ली कांग्रेस विधायक दल की बैठक, कहा- 14 अगस्त तक होटल में ही रहेंगे MLA
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान में जारी सियासी रस्साकशी के बीच आज सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर से कांग्रेस विधायक दल(CLP) की मीटिंग ली है। इस मीटिंग में सीएम गहलोत ने कहा है कि अभी कुछ दिन और विधायकों को होटल में रुकना होगा। सूत्रों की मानें तो अभी विधायकों को 14 अगस्त यानी कि जिस से विधान सभा का आगाज़ हो रहा है, उस दिन तक जयपुर के फेयरमोंट होटल में ठहरना होगा। हालांकि, मंत्री अपने कार्य को संपन्न करने के लिए सचिवालय जा सकते हैं।

राज्य सरकार के कई नेताओं का मानना है कि इस लड़ाई को कोर्ट की जगह सियासी तौर पर लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी की चिंता यह है कि इतने लंबे समय तक विधायकों को एकजुट रखना कठिन होगा, पर पार्टी को यह खतरा उठाना पड़ेगा। इसके अलावा राज्यपाल मिश्र ने कहा है कि विधानसभा सत्र आरंभ होने से पहले शारीरिक दूरी का पूरा ख्याल रखा जाए और फ्लोर टेस्ट भी कराया जाना चाहिए। बता दें गवर्नर ने कई अन्य शर्तों का भी उल्लेख किया है। वैसे इससे पहले 31 जुलाई को सीएम गहलोत ने सत्र बुलाने की मांग की गई थी।

सीएम गहलोत ने खुद ट्वीट करते हुए कहा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी से बात की है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने पीएम से गवर्नर कलराज मिश्र की शिकायत भी की है। इसके अलावा उन्होंने पीएम को एक पत्र लिखकर भी अपनी चिंताओं के बारे में बताया है।

National Sports Day 2020: कोरोना के वजह से खेल दिवस पर नहीं हो सकता है पुरस्कार समारोह

भारत ने दी मंजूरी, देश में कैम्पस खोलेगी विदेशी यूनिवर्सिटी

International Tiger Day पर CM YS Jagan ने जारी किया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -