राजस्थान: सांसद हनुमान प्रसाद बेनीवाल को हत्या की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार
राजस्थान: सांसद हनुमान प्रसाद बेनीवाल को हत्या की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार
Share:

अहमदाबाद: राजस्थान के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल को हत्या की धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. इसके साथ ही हनुमानगढ़ धानमंडी में व्यापारी की शॉप पर गोलीबारी करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है. राजस्थान के DGP उमेश मिश्रा ने जानकारी दी है कि पुलिस अपराधियों के खिलाफ जीरो टोलरेंस की नीति अपना रही है. उन्होंने बताया कि हनुमानगढ़ में हुई गोलीबारी के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

DGP ने बताया है कि सांसद बेनीवाल को हत्या की धमकी देने के आरोपी को भी अरेस्ट कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार, सांसद हनुमान बेनीवाल को लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा धमकी दी गई थी. हनुमान बेनीवाल को फोन पर धमकी दी गई थी। वहीं हनुमानगढ़ में धान मंडी में एक कारोबारी की दुकान पर गोलीबारी की घटना भी हुई थी।  इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया है. दरअसल, कारोबारी से लॉरेंस गैंग के नाम पर पहले फिरौती मांगी गई थी.

गोलीबारी की घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था. इस घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली थी. आने-जाने वाले हर शख्स की तलाशी ली जा रही थी. लिहाजा पुलिस ने रविवार को तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. 

MCD चुनाव में हार के बाद दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष पद से आदेश गुप्ता ने दिया इस्तीफा

राष्ट्रीय स्क्वाश में जोशना ने 19वीं बार अपने नाम किया ये खिताब

' AAP और AIMIM के साथ भाजपा का गठबंधन था..', गुजरात के नतीजों पर बोली कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -