भरतपुर में भीषण हादसा, कार-मिनी ट्रक की भिड़ंत में 1 की मौत, 2 घायल
भरतपुर में भीषण हादसा, कार-मिनी ट्रक की भिड़ंत में 1 की मौत, 2 घायल
Share:

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले के बयाना-हिंडौन राजमार्ग पर समोगर गांव के पास रविवार रात बकरियों से भरे मिनी ट्रक व करौली के कैलादेवी दर्शन के लिए जा रहे उत्तर प्रदेश के आगरा के रहने वाले श्रद्धालुओं से भरी ईको कार में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं मिनी ट्रक के भी आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया और उसके पहिये निकल गए। हादसे में कार चला रहे युवक आगरा के कल्याणपुरा के रहने वाले अमन राणा की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कार में सवार पांच युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस का गश्ती वाहन मौके पर पहुंचा और लगभग 2 घंटे की मशक्कत के बाद कार में फंसे श्रद्धालुओं को बड़ी कठिनाई से निकाला। 2 घंटे की मेहनत के बाद कटर मशीन से काटकर स्टेयरिंग से चिपके मृतक के शव को कार से बाहर निकाला जा सका। पुलिस अपनी जीप में मृतक के शव तथा दो गंभीर घायलों को लेकर CHC पहुंची। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

घायलों का इलाज करने वाले नर्सिंग कर्मियों ने बताया कि सभी पांचों लोगों ने शराब पी हुई थी। सुबह लगभग 6 बजे सूचना मिलने पर मृतक के परिवार वाले भी अस्पताल आ गए। उनके गुस्से को देखकर वहां भर्ती तीन जख्मी चुपके से अस्पताल से गायब हो गए। फ़िलहाल मृतक युवक अमन राणा का CHC में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

800 रुपए किलो हुआ मटन, 'बर्ड फ्लू' के चलते कीमतों में जबरदस्त उछाल

14 जनवरी को चीन पहुंचेगी WHO की टीम

नकली जीएसटी चालान का मामला में अधिकारियों ने 215 लोगों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -