अस्पताल में मरीज के साथ दुष्कर्म कर रहा था कंपाउंडर, अचानक परिजनों की नज़र पड़ी और..
अस्पताल में मरीज के साथ दुष्कर्म कर रहा था कंपाउंडर, अचानक परिजनों की नज़र पड़ी और..
Share:

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिला अस्पताल में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जब अस्पताल में एडमिट एक महिला मरीज को वहां तैनात कंपाउंडर ने गोली देने के बहाने कमरे में बुलाया और फिर वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान महिला के परिजनों को इस घटना के बारे में भनक लगी, तो उन्होंने आरोपी कंपाउंडर राम लखन परमार की जमकर पिटाई कर दी। परिजनों ने आरोपी को मौके से नग्न हालत में पकड़ा, जिसका वीडियो बनाकर उन्होंने सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस घटना को लेकर जिला अस्पताल प्रशासन ने एक जांच कमेटी का गठन कर दिया है। हालांकि, महिला की ओर से अभी तक पुलिस में शिकायत नहीं दी गई है। 

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना विगत रविवार रात की है, जब अस्पताल में तैनात कंपाउंडर राम लखन परमार वहां भर्ती एक महिला पुलिस को गोली देने के बहाने अकेले में ले गया। वहां महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। लोकलाज के भय से महिला और उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत नहीं दी। जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो प्रशासन में हड़कंप मच गया। धौलपुर जिला अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ समर वीर सिंह ने कहा है कि अस्पताल में इस प्रकार की घटना कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मामले की जांच के लिए एक जांच कमेटी का गठन किया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

पीड़ित महिला ने बताया है कि अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है और वहां तैनात एक कंपाउंडर दवा देने के बहाने एकांत में ले गया। वहां उसने लेटने के लिए कहा और फिर गलत काम किया। परिजनों ने बताया है कि  कंपाउंडर, महिला को कमरे के अंदर ले गया। शक होने पर वे मौके पर पहुंचे, मगर दरवाजा लगा हुआ था। जब दरवाजा जोर से खोला तो कंपाउंडर नग्न स्थिति में था।

Mirzapur, फॉरेंसिक जैसी वेबसीरीज देख लोगों ने दे डाला बड़ी वारदात को अंजाम

HC में NCPCR ने खोली मोहम्मद जुबैर की पोल, किए कई हैरतंअगेज खुलासे

2 महिलाओं की बलि देकर खेत में दफनाया, केरल से सामने आया अन्धविश्वास का सनसनीखेज मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -