Mirzapur, फॉरेंसिक जैसी वेबसीरीज देख लोगों ने दे डाला बड़ी वारदात को अंजाम
Mirzapur, फॉरेंसिक जैसी वेबसीरीज देख लोगों ने दे डाला बड़ी वारदात को अंजाम
Share:

मूवी, वेबसीरीज, ऑनलाइन एंटरटेनमेंट कंटेंट हमारी जिंदगी, हमारी सोच, हमारे लाइफस्टाइल को बहुत हद तक प्रभावित कर देती है। बहुत सी मूवी से हमें समाज के अच्छे बुरे हर तरह के चहरे को देखने का अवसर मिल जाता है। लेकिन हर तरह के एंटरटेनमेंट को दर्शकों पर हमेशा पॉजिटिव तरीके से ही लें ये आवश्यक नहीं क्योंकि बहुत सी ऐसी फिल्में या वेबसीरीज हैं जिनसे प्रभावित होकर बहुत से लोग खौफनाक वारदातों को अंजाम दिया है। हाल ही में एक ऐसी ही वारदात की खबरें सामने आईं हैं जिसमें अपराधी ने सुपरहिट वेबसीरीज ‘मनी हाईस्ट’ Money Heist को देखकर क्राइम को अंजाम भी दे दिया है। जिसके पूर्व भी वेबसीरीज और फिल्मों से इंस्पायरड होकर कई अपराधी दर्दनाक मर्डर जैसी घटना को अंजाम दे डाला है।  

OTT वर्ल्ड की मशहूर क्राइम थ्रिलर बेस्ड वेबसीरीज मिर्जापुर को देख एक शख्स ने अपने ही बड़े भाई का क़त्ल कर दिया था। इसी वर्ष अप्रैल माह में गाजियाबाद के अंकुर हत्याकांड का केस खबरों में छा चुका है। इस केस की कार्रवाई में पता चला था कि अंकुर के छोटे भाई तेजपाल ने वेबसीरीज मिर्जापुर को देखने के उपरांत अपने ही भाई की तेजदार हथियार से क़त्ल कर डाला। 

दुरंगा और फोरेंसिक देखकर किया डबल मर्डर :  बीते माह यानि सितंबर में मेरठ में हुए डबल मर्डर की कार्रवाई में हैरान कर देने वाला तथ्य भी सुनने के लिए मिला है। हरीश गुर्जर नाम के शख्स ने बैंक मैनेर संदीप से बदला लेने के लिए उनकी पत्नी और बेटे का क़त्ल कर दिया था। इस केस की कार्रवाई में पता चला कि G-5 पर स्ट्रीम होने वाली वेबसीरीज दुरंगा और फोरेंसिक देखने के बाद हरीश ने इस हत्याकांड को भी अंजाम दे डाला है। 

Video: एयरपोर्ट पर शहनाज संग जबरदस्ती करने लगा फैन, एक्ट्रेस बोली- 'तुझे क्या लगा तेरा...'

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर बेटी श्वेता नंदा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

PM मोदी ने स्पेशल नोट लिखकर दी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -