2 महिलाओं की बलि देकर खेत में दफनाया, केरल से सामने आया अन्धविश्वास का सनसनीखेज मामला
2 महिलाओं की बलि देकर खेत में दफनाया, केरल से सामने आया अन्धविश्वास का सनसनीखेज मामला
Share:

कोच्ची: केरल के त्रिरुवल्ला में एक बेहद हैरान कर देने वाला सामने आया है। यहां घर में धन और संपत्ति लाने के लिए आरोपियों ने दो महिलाओं की बलि दे दी। पुलिस ने इस मामले में पति-पत्नी सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने पहले महिलाओं की गला रेतकर हत्या की और इसके बाद उन्हें दफन कर दिया। मृतक महिलाओं के नाम रोसेलिन और पद्मा बताए जा रहे हैं। 

एक महिला जून से जबकि दूसरी सितंबर से लापता बताई जा रही थी। पुलिस जब दोनों के लापता होने के मामले में तफ्तीश कर रही थी, तो यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस को पता चला कि महिलाओं को बलि देकर मारा गया है। पुलिस ने इस मामले में त्रिरुवल्ला के निवासी भगावल सिंह और उसकी पत्नी लीला और एक अन्य आरोपी शिहाब को गिरफ्तार किया है। तीनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार, महिलाओं को एर्नाकुलम से तस्करी कर लाया गया था, दोनों का क़त्ल तिरुवल्ला में किया गया। शिहाब पर कथित तौर पर महिलाओं को लालच देकर तिरुवल्ला लाने का इल्जाम है। जबकि, भगावल सिंह और उसकी पत्नी लीला पर दोनों महिलाओं की बलि देने का आरोप है।

पुलिस आयुक्त सी एच नागाराजू ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि मानव बलि देने की आशंका जताई जा रही है। हम महिलाओं के शवों को बरामद करने के लिए छानबीन कर रहे हैं। महिलाओं का सिर काट कर हत्या की गई है और उनके शरीर को पठानमथिट्टा के एलंथूर में दफनाया गया। उन्होंने बताया है कि इस मामले में पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस आयुक्त सी एच नागाराजू ने बताया है कि महिलाओं की बलि का मुख्य मकसद दंपति द्वारा आर्थिक समृद्धि पाने की चाह थी। उन्होंने बताया कि कपल और एजेंट ने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, महिलाओं की हत्या बेरहमी से की गई थी। 

पुलिस कमिश्नर के अनुसार, आरोपी कपल आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे और उन्होंने भगवान को खुश करने और संकट से बाहर आने के लिए महिलाओं की बलि देने का निर्णय लिया। उन्होंने महिलाओं की हत्या कर शवों को दफन कर दिया।

पार हुई हैवानियत की हदें! महिला डांसर के साथ 6 लोगों ने की दरिंदगी, फिर जो हुआ...

दिल्ली के होटल में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, राजस्थान पुलिस का कांस्टेबल सहित तीनों आरोपी गिरफ्तार

पति से झगड़ा हुआ तो 10वीं मंजिल से कूद गई पत्नी, हुई दर्दनाक मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -