क्लर्क ने स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल को चप्पलों से पीटा.., खाप पंचायत ने सुनाई ये सजा
क्लर्क ने स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल को चप्पलों से पीटा.., खाप पंचायत ने सुनाई ये सजा
Share:

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर में एक स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा महिला शिक्षक को नोटिस देना दूसरे स्कूल के बाबू को इतना नागवार गुजरा कि उसने स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल को चप्पलों से पीटा। बाबू और महिला शिक्षक पहले से परिचित थे। स्कूल में हंगामा हुआ तो ग्रामीण प्रिंसिपल के समर्थन में पहुंच गए, जिसके बाद मामले को खाप पंचायत में रखा गया। पंचायत ने बाबू पर 51 हजार रुपए का जुर्माना लगाते हुए, गांव के दो मंदिरों में घी के पीपे रखवाने का आदेश दिया है।

यह घटना रावतभाटा के अंतर्गत आने वाले बोराव गांव में स्थित पारसमल कजोड़ीमल शर्मा सीनियर सेकंडरी स्कूल के प्रिंसिपल रमेश शर्मा के साथ हुई। प्रिंसिपल ने स्कूल की महिला शिक्षक को विभागीय कार्य को लेकर नोटिस दिया था। इस बात से धांगड़मऊ विद्यालय के बाबू जगदीश टेलर आगबबूला हो गए। इस पर बाबू सीधे बोराव पहुंच गया। गांव वालों के अनुसार, बाबू स्कूल पहुंचा, जहां प्रिंसिपल नहीं मिले। गांव में ही प्रिंसिपल और बाबू एक सैलून पर मिले। पहले दोनों के बीच बातचीत हुई और फिर विवाद शुरू हो गया और बाबू ने चप्पल उतारकर मारपीट शुरू कर दी।

जब मामला ग्रामीणों तक पहुंचा तो कई ग्रामीण प्रिंसिपल के समर्थन में खड़े हो गए। गांव वालों ने पंचायत बुलाई और पंच पटेलों की उपस्थिति में बातचीत शुरू हुई। गांव के लोगों ने बाबू द्वारा पिटाई करने की बात को गलत माना। इस दौरान प्रिंसिपल ने भी अपना पक्ष रखा।

'झुग्गी-झोपड़ी वालों से लेकर किसानों की मदद तक..', राणा अय्यूब ने खाया सबके नाम का पैसा

बहन के साथ थे भाई के शारीरिक संबंध, एक रात हुआ कुछ ऐसा कि ले ली जान

गुजरात में सुरक्षाबलों ने जब्त की 11 पाकिस्तानी नाव, सूचना मिलने के बाद BSF ने लिया एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -