बहन के साथ थे भाई के शारीरिक संबंध, एक रात हुआ कुछ ऐसा कि ले ली जान
बहन के साथ थे भाई के शारीरिक संबंध, एक रात हुआ कुछ ऐसा कि ले ली जान
Share:

वॉशिंगटन: आजकल कई अपराध के चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह अमेरिका (America) का है। जी दरअसल यहाँ रहने वाला एक शख्स पहले अपनी बहन से संबंध बनाता रहा, फिर जब उसे पता चला कि बहन का किसी दूसरे मर्द के साथ भी संबंध है तो वो बौखला गया और उसकी हत्या कर दी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने आरोपों को देखते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी पिछले काफी समय से अपनी बहन के साथ रिश्ते में था।

सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, 32 वर्षीय जोस मैनुअल गुजमैन (Jose Manuel Guzman) को 3 फरवरी को अमेरिका के टेक्सास में अपनी बहन को बेसबॉल के बैट से पीट-पीटकर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बताया जा रहा है आरोपी गुजमैन ग्वाटेमाला में पैदा हुआ था, लेकिन बाद में टेक्सास शिफ्ट हो गया। वहीं रिश्ते में भाई-बहन होने के बावजूद दोनों के बीच शारीरिक संबंध थे। इस मामले में आगे पुलिस ने बताया कि जब भाई को पता चला कि बहन ने उसके दोस्त के साथ भी संबंध बना लिए है, तो वह गुस्से में लाल-पीला हो गया।

वहीं हत्याकांड को अंजाम देने से पहले उसने बहन के साथ जमकर मारपीट भी की। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक बहन का कत्ल करने के बाद आरोपी ने अपनी मां को पूरी घटना के बारे में बताया, और माँ ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। इस मामले में पुलिस जब जोस मैनुअल गुजमैन के घर पहुंची तो वहां हर तरफ खून ही खून था, हालांकि, आरोपी मौके से भागने में सफल रहा, लेकिन पुलिस ने दूसरे दिन उसे पकड़ लिया।

गुजरात में सुरक्षाबलों ने जब्त की 11 पाकिस्तानी नाव, सूचना मिलने के बाद BSF ने लिया एक्शन

त्रिपुरा में ग्रामीणों ने कथित तौर पर अवैध संबंध रखने वाले जोड़े की पिटाई की

सौतेली बेटी से बार-बार दुष्कर्म करने वाले शख्स को 20 साल कारावास की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -