5 माह की गर्भवती निकली 15 वर्षीय नाबालिग, उड़े माता-पिता के होश..., फिर खुली सच्चाई..

जयपुर: राजस्थान के जालौर जिले में लगातार बेटियों के साथ हैवानियत की वारदातें सामने आ रही हैं. ताजा मामला जालौर जिले के रानीवाड़ा थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां 15 साल की नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. दरअसल गैंगरेप की घटना 6 माह पहले होने की बात बताई जा रही है. जब नाबालिग के प्रेग्नेंट होने के बाद उसके परिजन को घटना के बारे में पता चला, जिसके बाद उन्होंने रानीवाड़ा पुलिस थाने में सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक, 5-6 महीने पहले दो आरोपियों ने 15 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था, मगर नाबालिग डरी सहमी घटना को छिपाती रही. जब पीड़िता के परिजनों को प्रेग्नेंट होने की जानकारी हुई तो उन्होंने नामजद रानीवाड़ा पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज करवाया. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनसे सख्ती से पूछताछ की जा रही है.

DYSP शंकरलाल ने बताया कि रानीवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 साल की नाबालिग के परिजनों ने रानीवाड़ा थाने में गैंगरेप का केस दर्ज करवाया है. मामले की जांच शुरू की गई. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया गया है. पीड़िता के परिजन के मुताबिक, लड़की 5 महीने की प्रेग्नेंट बताई जा रही है. फिलहाल मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है.

गाजियाबाद में बीच सड़क पर डकैती, बदमाशों ने बन्दूक दिखाकर पेट्रोल पंप कर्मियों से 25 लाख लुटे

10 वर्षीय बच्ची को कब्रिस्तान में ले जाकर मौलवी ने की छेड़छाड़, भीड़ ने जमकर पीटा और पुलिस को सौंपा

शादी को लेकर हुआ विवाद तो छोटे भाई ने की बड़े की हत्या, भतीजे को भी चाक़ू मारकर किया घायल, परिवार में मातम

 

Most Popular

- Sponsored Advert -