शादी को लेकर हुआ विवाद तो छोटे भाई ने की बड़े की हत्या, भतीजे को भी चाक़ू मारकर किया घायल, परिवार में मातम

पटना: बिहार के मोतिहारी जिले में एक युवक ने खून के रिश्तों को शर्मसार कर दिया. उसने अपने ही सगे भाई को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. इसके साथ ही उसने अपने भतीजे को भी चाकू से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसकी स्थिति को देखते हुए उसे आनन-फानन में उपचार के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है. यह घटना चकिया थान क्षेत्र के भुवन छपरा पंचायत के अंतर्गत आने वाले मधुछाई गांव की है. 

बताया गया है कि छोटे भाई का बड़े भाई के विवाह को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोद कर मार डाला. वहीं, भतीजे को भी चाकू मार कर जख्मी कर दिया. घटना के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई. युवक-बच्चे पर चाकू से हमला होता देख, वे सन्न रह गए. पूरे घर में हाहाकार मच गया. वो घायल युवक और बच्चे को लेकर अस्पताल भागे. इस बीच युवक ने दम तोड़ दिया. वहीं, डॉक्टर ने बच्चे की नाजुक हालत को देखते हुए उसे उपचार के मुजफ्फरपुर के अस्पताल रेफर कर दिया. उधर मामले की सूचना मिलने पर चकिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची. उसने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुँचाया. पुलिस अब आरोपी युवक की खोजबीन में जुट गई है.  

बड़े लड़के की मौत से परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है. मृतक की पत्नी अस्पताल परिसर में चित्कार मारती दिखी. अन्य परिजनों की भी आंखों से आंसुओं की धार बंध गई. पूरे अस्पताल में मातम पसर गया. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने चकिया रेफरल अस्पताल के सामने जाम लगा दिया. ये लोग हत्यारे भाई की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बवाल कर रहे थे. 

मॉब लिंचिंग में शिवा गुज्जर की मौत, दिल्ली पुलिस पर उठ रहे सवाल

प्रेमी से बात नहीं करने दे रहा था पति, गुस्से में पत्नी ने किया दिल दहला देने वाला काम

अपनी अम्मी की मदद से दलित लड़की को उठा ले गया आसिफ, 10 दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस

 

Most Popular

- Sponsored Advert -