10 वर्षीय बच्ची को कब्रिस्तान में ले जाकर मौलवी ने की छेड़छाड़, भीड़ ने जमकर पीटा और पुलिस को सौंपा

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई इलाके में 10 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में एक मौलवी को अरेस्ट किया गया है। इस मामले में IPC और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपित मौलवी को आज (28 मार्च 2022) अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित का नाम नूरुल्ला अशरफ अली शेख है। वह वसई स्थित एक मदरसे में काम करता है। रविवार (27 मार्च 2022) को 24 वर्षीय मौलवी को बच्ची के साथ छेड़खानी करने के इल्जाम में स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा था। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्थानीय लोग बेहद गुस्से में हैं। वे मौलवी को पीट-पीटकर गली से बाहर निकाल रहे हैं। इसके साथ ही वीडियो में मौलवी  अपना जुर्म कबूल करते हुए भी नजर आ रहा है। मौलवी कह रहा है कि उसने बच्ची को किस किया।

बताया जा रहा है कि 10 वर्षीय मासूम बच्ची रविवार सुबह लगभग 10 बजे छुट्टे पैसे लेने को पास की दुकान पर गई थी। दुकान के पास खड़े मौलवी ने बच्ची को अपने पास बुलाया और उसे यह कहते हुए कब्रिस्तान तक ले गया कि वह उसे छुट्टे पैसे देगा। इसके बाद अली शेख ने वहाँ ले जाकर बच्ची को किस कर लिया। इस बात की भनक जब स्थानीय लोगों को लगी, तो उन्होंने उसे पकड़कर जमकर पीटा और घसीटकर थाने ले गए। इस दौरान सड़क पर लोगों की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। उन्होंने आरोपित का वीडियो भी बनाया, जिसमें वह अपना जुर्म स्वीकार कर रहा है। वायरल वीडियो सामने आने के बाद वालिव थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया।

शादी को लेकर हुआ विवाद तो छोटे भाई ने की बड़े की हत्या, भतीजे को भी चाक़ू मारकर किया घायल, परिवार में मातम

मॉब लिंचिंग में शिवा गुज्जर की मौत, दिल्ली पुलिस पर उठ रहे सवाल

प्रेमी से बात नहीं करने दे रहा था पति, गुस्से में पत्नी ने किया दिल दहला देने वाला काम

 

Most Popular

- Sponsored Advert -