गाजियाबाद में बीच सड़क पर डकैती, बदमाशों ने बन्दूक दिखाकर पेट्रोल पंप कर्मियों से 25 लाख लुटे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ लूट की घटना प्रकाश में आई है. यह मामला मसूरी थाना क्षेत्र का है. यहां बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मियों से 25 लाख रुपये लूट लिए. बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप कर्मी ये राशि बैंक में डिपाजिट करवाने जा रहे थे. इसी बीच तीन बदमाशों ने उनसे ये रकम लूट ली. फिलहाल पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया गया है. और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

गाजियाबाद में लूट की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. हाल ही में RDC इलाके में बदमाशों ने एक गोल्ड फाइनेंस करने वाली कंपनी में घुसकर लगभग 10 लाख से अधिक की लूट मचाई और मौके से फरार हो गए. जिसमें साढे़ पांच लाख से अधिक का सोना और साढे़ चार लाख से अधिक नकदी शामिल है. गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, दो बदमाश बेखौफ तरीके से दुकान में आते हैं और दुकान में मौजूद कर्मचारियों को हथियारों के बल पर धमकाकर अलमारी की चाबी छीन लेते हैं. अलमारी में रखे चार लाख अस्सी हजार नकद और पांच लाख अस्सी हजार का सोना भी लूट कर फरार हो जाते हैं. 

इससे पहले मुजफ्फरनगर में बाइक सवार 3 बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर फल व्यापारी सुहैल से 6 लाख छीन लिए थे. पीड़ित फल व्यापारी सुहैल 6 लाख रुपये लेकर अपनी स्कूटी से खतौली फल मंडी में जा रहा था. इसी बीच रहमत नगर मोहल्ले में स्थित फव्वारा चौक पर एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 बदमाशों ने फल व्यापारी को बन्दूक के बल पर लूट लिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस को लूट की इस घटना का खुलासा करने के लिए टीमों का गठन कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. 

10 वर्षीय बच्ची को कब्रिस्तान में ले जाकर मौलवी ने की छेड़छाड़, भीड़ ने जमकर पीटा और पुलिस को सौंपा

शादी को लेकर हुआ विवाद तो छोटे भाई ने की बड़े की हत्या, भतीजे को भी चाक़ू मारकर किया घायल, परिवार में मातम

मॉब लिंचिंग में शिवा गुज्जर की मौत, दिल्ली पुलिस पर उठ रहे सवाल

Most Popular

- Sponsored Advert -