राज ठाकरे को लाउडस्पीकर से सिर्फ इसलिए परेशानी है, क्योंकि उनके भाई उद्धव मुख्यमंत्री हैं: संजय राउत
राज ठाकरे को लाउडस्पीकर से सिर्फ इसलिए परेशानी है, क्योंकि उनके भाई उद्धव मुख्यमंत्री हैं: संजय राउत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर को लेकर जंग निरंतर जारी है। अब शिवसेना नेता संजय राउत ने लाउडस्पीकर विवाद पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे पर हमला बोला है। संजय राउत ने कहा, इससे पहले जब विलासराव देशमुख, पृथ्वीराज चव्हाण एवं देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री थे, तब मस्जिदों में लाउडस्पीकर का मसला कभी नहीं उठाया गया। 

वही संजय राउत पुणे में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस के चलते उन्होंने कहा, लाउडस्पीकर को लेकर हर ओर राजनीति हो रही है, बाला साहेब ठाकरे के पुराने वीडियो को साझा किया जा रहा है, जिसमें वे मस्जिदों में लाउडस्पीकर पर बोल रहे हैं। उन्होंने पूछा कि यह मसला बेटी 50 वर्षों में क्यों नहीं उठाया गया। 

साथ ही संजय राउत ने कहा, MNS प्रमुख राज ठाकरे ने कभी लाउडस्पीकर के मसले पर बात नहीं की। मगर अब वे इस मसले को उठा रहे हैं, क्योंकि उनके भाई उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं। संजय राउत ने कहा, बालासाहेब ठाकरे ने महाराष्ट्र में मुस्लिम सीएम को स्वीकार किया, कई युवा नहीं जानते होंगे कि बाला साहेब के सबसे पसंदीदा मुख्यमंत्री अब्दुल रहमान अन्तुले थे। संजय राउत ने कहा, जब बाला साहेब से पूछा गया कि जब शिवसेना सत्ता में आएगी, तो वे कैसा मुख्यमंत्री चाहेंगे। इस पर उन्होंने जवाब दिया था अब्दुल रहमान अन्तुले जैसा। जो तत्काल फैसले ले तथा जिसकी प्रशासन पर अच्छी कमांड हो। 

AAP में शामिल हुए कॉमेडियन श्याम रंगीला, PM मोदी की मिमिक्री से पाई थी लोकप्रियता

केजरीवाल को कश्मीरी पंडित विरोधी कहने पर तेजिंदर बग्गा गिरफ्तार, घर से उठा ले गए पंजाब पुलिस के 50 जवान

ममता बनर्जी का दावा- 2024 में सत्ता में नहीं आएगी भाजपा, यूपी से कहीं बेहतर है बंगाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -