Share:
केजरीवाल को कश्मीरी पंडित विरोधी कहने पर तेजिंदर बग्गा गिरफ्तार, घर से उठा ले गए पंजाब पुलिस के 50 जवान
केजरीवाल को कश्मीरी पंडित विरोधी कहने पर तेजिंदर बग्गा गिरफ्तार, घर से उठा ले गए पंजाब पुलिस के 50 जवान

नई दिल्ली: भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. जानकारी के अनुसार, मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में केस दर्ज किया था, इसी मामले में अब गिरफ्तारी की गई है. इस मामले पर अब सियासत भी तेज हो गई है. भाजपा नेताओं ने पंजाब की भगवंत मान सरकार पर निशाना साधा है. तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पर इल्जाम है कि उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया और समाज को धर्म और जाति के आधार पर बांटने का प्रयास किया.

दिल्ली के भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार के ले गए हैं. वहीं दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि यह बेहद शर्मनाक है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में उनकी पार्टी को मिली सत्ता का गलत इस्तेमाल अपने सियासी विरोधियों को डराने धमकाने के लिए करना शुरू कर दिया है. दिल्ली का प्रत्येक नागरिक संकट के इस समय में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के परिवार के साथ खड़ा है.

वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) से MLA नरेश बालियान ने भाजपा को लुच्चे-लफंगो की पार्टी कहा है. उन्होंने कहा है कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने अरेस्ट किया. बालियान ने दावा किया कि बग्गा ने सीएम अरविंद केजरीवाल को 'जीने नही देंगे' की धमकी दी थी. बता दें कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने 'द कश्मीर फाइल्स ' फिल्म पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी के बाद उन पर हमला बोला था. बग्गा ने सीएम केजरीवाल को कश्मीरी पंडित विरोधी करार दिया था. इसके बाद बग्गा के खिलाफ पंजाब में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी.

ममता बनर्जी का दावा- 2024 में सत्ता में नहीं आएगी भाजपा, यूपी से कहीं बेहतर है बंगाल

'कोरोना ख़त्म होते ही लागू होगा CAA...', ममता के बंगाल में जमकर गरजे अमित शाह

दिल्ली में 'मोदी मॉडल' लागू कर बोले सीएम केजरीवाल, कहा- जो चाहेंगे केवल उन्ही को ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -