Share:
AAP में शामिल हुए कॉमेडियन श्याम रंगीला, PM मोदी की मिमिक्री से पाई थी लोकप्रियता
AAP में शामिल हुए कॉमेडियन श्याम रंगीला, PM मोदी की मिमिक्री से पाई थी लोकप्रियता

जयपुर: पीएम नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करने के चलते प्रसिद्ध हुए कॉमेडियन श्याम रंगीला ने आम आदमी पार्टी (AAP) ज्वाइन कर ली है। उन्होंने गुरुवार को राजस्थान के AAP प्रभारी विनय मिश्रा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। श्याम रंगीला ने इस अवसर पर आम आदमी पार्टी (AAP) और अरविंद केजरीवाल की जमकर प्रशंसा की।

श्याम रंगीला ने कहा कि, 'मैंने AAP को छोड़कर ऐसा कोई दल या नेता आज तक ऐसा कोई नेता नहीं देखा, जो यह कहता हो कि अगर आपको मेरा काम पसंद नहीं है, तो अगली बार मुझे वोट मत देना। मैं उनसे प्रभावित था और इसकी चलते पार्टी में शामिल हो रहा हूं।' श्याम रंगीला ने कहा है कि पार्टी द्वारा उन्हें अभी कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई है, क्योंकि उन्होंने स्वतंत्र रूप से काम करने का आग्रह किया था। वहीँ, AAP ने भी श्याम रंगीला के पार्टी में शामिल होने की जानकारी दी है।

AAP ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'राजस्थान के मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। श्याम रंगीला लोगों के उदास चेहरों पर अपनी कॉमेडी के जरिए मुस्कान लाते रहे हैं। अब वह अपनी कला के जरिए आम आदमी पार्टी की ओर से स्वास्थ्य और शिक्षा क्रांति के बारे में लोगों को बताएंगे और जागरूक करने का काम करेंगे। आम आदमी पार्टी देश में पॉलिटिक्स ऑफ वर्क कर रही है।'

ममता बनर्जी का दावा- 2024 में सत्ता में नहीं आएगी भाजपा, यूपी से कहीं बेहतर है बंगाल

'कोरोना ख़त्म होते ही लागू होगा CAA...', ममता के बंगाल में जमकर गरजे अमित शाह

दिल्ली में 'मोदी मॉडल' लागू कर बोले सीएम केजरीवाल, कहा- जो चाहेंगे केवल उन्ही को ...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -