अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, वीडियो देख चौंके स्टार्स
अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, वीडियो देख चौंके स्टार्स
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी के हस्बैंड रोहित रेड्डी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। रोहित मजेदार वीडियोज साझा करते रहते हैं। अब रोहित ने अपना फर्जी एक्सीडेंट वीडियो साझा किया। जिसे लेकर शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा ने उन्हें ट्रोल किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)

वही वीडियो में रोहित रेड्डी मस्ती में डांस मूव्स करते हुए पीछे की ओर चल रहे हैं। तभी एक कार आती है तथा रोहित को टक्कर मारते हुए उड़ा ले जाती है। इससे पूर्व कि रोहित के प्रशंसकों को झटका लगे, बता दें कि ये एक फर्जी वीडियो है जिसे एडिट कर बनाया गया है। रोहित रेड्डी को कुछ भी नहीं हुआ है। रोहित रेड्डी के इस पोस्ट पर कई सारी टिप्पणी की हैं। शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा ने रोहित को ट्रोल भी किया है।

इसके साथ ही रोहित की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए  राज कुंद्रा ने लिखा- गाड़ी तो ठीक है ना? रोहित एवं राज अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं। अक्सर दोनों एक दूसरे की तस्वीरें तथा वीडियो पर कमेंट करते पाए जाते हैं। रोहित ने ये वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा- वॉर्निंग, ये वीडियो तभी देखें यदि आप डार्क ह्यूमर देखना पसंद करते हो। कुछ LETHAL डांस मूव्स सीखे हैं। कई लोग हैं जिन्हें रोहित रेड्डी का ये प्रैंक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। सुरभि ज्योति ने लिखा- मुझे ये वीडियो बिल्कुल पसंद नहीं आया। डब्बू रतनानी ने लिखा- नहीं भाई, डरावना। 

रणवीर सिंह के टीवी शो 'The Big Picture' का फर्स्ट प्रोमो आया सामने, जबरदस्त अंदाज में नजर आए एक्टर

निया शर्मा ने बारिश में लगाई आग, किया ऐसा डांस की फैंस हुए घायल

तारक मेहता... शो के निर्देशक को आई पुराने टप्पू की याद, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -