रणवीर सिंह के टीवी शो 'The Big Picture' का फर्स्ट प्रोमो आया सामने, जबरदस्त अंदाज में नजर आए एक्टर
रणवीर सिंह के टीवी शो 'The Big Picture' का फर्स्ट प्रोमो आया सामने, जबरदस्त अंदाज में नजर आए एक्टर
Share:

सिनेमा जगत में ऑडियंस का अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीतने के पश्चात् बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह टेलीविज़न डेब्यू करने जा रहे हैं। यह शीघ्र ही टेलीविज़न शो 'द बिग पिक्चर' में दिखाई देंगे। यह शो कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। यह एक विजुअल क्विज शो है, जिसे रणवीर सिंह होस्ट करेंगे। इसे बानीजय एशिया तथा आईटीवी स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट बी वी प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

वही हाल ही में रणवीर सिंह के टेलीविज़न डेब्यू की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब इनके इस शो का प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसे स्वयं रणवीर ने अपने सोशल मीडिया खाते पर साझा किया है। रणवीर इस प्रोमो वीडियो में मूवीज में निभाए स्वयं की कई भूमिकाओं के बारे में बताते दिखाई दे रहे हैं। बिट्टू शर्मा जो इन्होंने मूवी 'बैंड बाजा बारात' में निभाया, 'लूटेरा' में वरुण श्रीवास्तव की भूमिका अदा की, 'बाजीराव मस्तानी' में बाजीराव का किरदार निभाया, इन सभी के बारे में रणवीर बात करते नजर आ रहे हैं। इसके अतिरिक्त वह इस क्विज शो के फॉर्मैट के बारे में भी बताते नजर आ रहे हैं। 

इससे पूर्व रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में स्वयं के टेलीविज़न डेब्यू को लेकर खूब बात की थी। उन्होंने बताया था, "बतौर आर्टिस्ट, मेरी जर्नी जबरदस्त रही है। मेरे भीतर एक्सपेरिमेंट की भूख तथा चीजों को एक्स्प्लोर करना हमेशा से ही रहा है। इंडियन सिनेमा ने मुझे बहुत कुछ दिया है। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म मेरे लिए रहा है, जिसमें मैंने स्वयं की स्किल्स को निखारा है, अभिनेता बना हूं, वह भी इतने लोगों के प्यार और भरोसे से।" रणवीर ने आगे बताया था कि मैं अपने इस करियर के पढ़ाव में कुछ अलग करने जा रहा हूं, टेलीविज़न के जगत से अपने प्रशंसकों संग कनेक्ट करने वाला हूं।

निया शर्मा ने बारिश में लगाई आग, किया ऐसा डांस की फैंस हुए घायल

तारक मेहता... शो के निर्देशक को आई पुराने टप्पू की याद, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

जबरदस्त अंदाज में नजर आए वनराज, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -