निया शर्मा ने बारिश में लगाई आग, किया ऐसा डांस की फैंस हुए घायल
निया शर्मा ने बारिश में लगाई आग, किया ऐसा डांस की फैंस हुए घायल
Share:

वर्षा का मौसम आ गया है। सुहाने मौसम में व्यक्ति बहुत मजे कर रहे हैं। टेलीविज़न अभिनेत्री निया शर्मा भी वर्षा में बहुत मस्ती कर रही हैं। अभिनेत्री ने पानी में भीगने और छम-छमकर डांस करने का वीडियो भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो अब रफ़्तार से सोशल मीडिया पोर्टल्स पर वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वीडियो देखने के पश्चात् आपको भी निया शर्मा की भांति वर्षा में डांस करने का मन करेगा। वीडियो में निया शर्मा तेज वर्षा के बीच तहलका मचा रही हैं। वो छत पर मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रही हैं। वीडियो को साझा करते हुए निया ने लिखा, 'अभी मैंने अपने बचपन के दिनों को दोबारा जिया है तथा उसकी रील शेयर की है।'

टेलीविज़न अभिनेत्री निया शर्मा का हाल ही में नया सांग रिलीज हुआ है, जिसका नाम 'अखियां दा घर' है। इस सांग पर निया डांस करती दिखाई दे रही हैं। निया ने लोगों से भी गुजारिश की है कि वो इस सांग को सुने और इस पर रील बनाएं। बता दें, इन दिनों निया कहीं पहाड़ों पर हैं। वादियों के मध्य से ही उन्होंने अपने सांग की रिलीज की जानकारी प्रशंसकों से शेयर की थी। वैसे निया का ये डांस वीडियो प्रशंसकों को बहुत भा रहा है। प्रशंसक कमेंट करके अभिनेत्री की प्रशंसा कर रहे हैं। निया ने डांस करते हुए एक रेड कलर का क्रॉप टॉप पहना है। इसके साथ-साथ उन्होंने ब्लैक ट्रैक पैंट कैरी किया है।

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने उठाया ये बड़ा कदम

आमिर खान के बाद इस मशहूर अभिनेत्री ने तोड़ा अपना रिश्ता, फैंस को लगा बड़ा झटका

किरण और आमिर के तलाक पर दोस्त ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -