फिर बरसेगी आफत की बारिश, इन जगहों पर भारी बरसात का अलर्ट
फिर बरसेगी आफत की बारिश, इन जगहों पर भारी बरसात का अलर्ट
Share:

नई दिल्‍ली : देश के कई राज्यों में बारिश के और कहर बरपाने की संभावना जताई गई है, जिसके मद्देनजर मौसम विभाग (Indian Meteorological Department) द्वारा रेड अलर्ट जारी किया गया है. गुजरात और छत्तीसगढ़ की बात की जाए तो आज यहां बारिश का कहर देखने को मिल सकता है. जबकि अन्‍य राज्‍यों में भी तेज बारिश होने की संभावना है.

मौसम विभाग की माने तो, गुजरात (Gujarat) और छत्तीसगढ़ में आज भारी बारिश होने के आसार है, जिसके चलते मौसम विभाग की तरफ से इन राज्यों में रेड अलर्ट जारी किया जा रहा है और इसके अलावा विदर्भ, ओडिशा, मध्य महाराष्ट्र, कोंकण गोवा और तेलंगाना में भी तेज बारिश की चेतावनी मिली है. ख़ास बात यह है कि सभी राज्य 
आज ऑरेंज अलर्ट पर है.

साथ ही उत्तराखंड, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक समेत नॉर्थ ईस्ट के सभी राज्यों में भी अच्छी बारिश होने के आसार देखने को मिल रहे हैं. जबकि राजधानी दिल्ली में आज भी आसमान में बादल बने रहेंगे और हल्‍की बूंदाबांदी हो सकती है. फिलहाल यहां का न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है, जबकि अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक़, आगामी 2 दिन तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा. जबकि देश के अन्य हिस्सों की बात की जाए तो तेज बारिश के चलते कई राज्यों को रेड अलर्ट भी जारी किया है.

 

एयरफोर्स को मिलेगी बड़ी ताकत, सरकार ने मंजूर की 5000 करोड़ की परियोजना

भारतीय वायुसेना को जल्द मिलेगा 83 तेजस लड़ाकू विमान

कर्नाटकः मुश्किल में कुमारस्वामी, कोर्ट ने इस मामले में जारी किया समन

अगस्ता वेस्टलैंड मामला: 6 दिन की ईडी रिमांड पर भेजे गए सीएम कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -