अगस्ता वेस्टलैंड मामला: 6 दिन की ईडी रिमांड पर भेजे गए सीएम कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी
अगस्ता वेस्टलैंड मामला: 6 दिन की ईडी रिमांड पर भेजे गए सीएम कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी
Share:

नई दिल्ली: अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला मामले  से सम्बंधित मनी लॉन्डरिंग मामले जेल में कैद रतुल पुरी को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 6 दिन की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रिमांड पर भेज दिया गया है. आपको बता कि 354 करोड़ के बैंक धोखाधड़ी मामले में ईडी की रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद अदालत ने पुरी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

उल्लेखनीय है कि 3 सितंबर को बैंक फ्रॉड के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी  को गिरफ्तार किया था. रतुल पुरी को अदालत ने 17 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. इस बीच उनके वकीलों ने अदालत से अपील की थी कि उनके मुवक्किल को जेल में जरूरी सेवा उपलब्ध कराई जाए.

वकीलों ने अदालत में कहा कि रतुल पूरी के सोने के लिए बेडिंग की उचित व्यवस्था की जाए, इसके साथ ही डॉक्टरों ने जो दवाई लिखी है वह उन्हें जेल में मुहैया करवाई जाए. अदालत ने भी जेल अधीक्षक को आदेश दिया कि वह जेल के विजिटिंग डॉक्टर से हिदायत के बाद आरोपी को दवाई मुहैया कराए. इसके अलावा अन्य सुविधाओं की मांग को लेकर अदालत ने कहा कि जेल अधीक्षक नियम के मुताबिक उनकी अपील पर विचार कर सकते हैं. 

भारत का भविष्य उज्जवल, मंदी जैसी कोई बात नहीं

अगस्त माह में सेवा सेक्टर के विकास दर में आई गिरावट

यूएस-चाइना ट्रेड वॉर भारत के लिए हो सकता है फायदेमंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -