अगले 24 घंटे में MP के इन शहरों में होगी बारिश, 4 दिन तक ऐसा ही रहेगा मौसम
अगले 24 घंटे में MP के इन शहरों में होगी बारिश, 4 दिन तक ऐसा ही रहेगा मौसम
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में एक बार फिर से ठंड तेज हो गई है। अब इसी क्रम में मौसम विभाग ने प्रदेश के 8 शहरों में बौछारें होने के बारे में अलर्ट जारी कर दिया है। जी दरअसल हाल ही में होशंगाबाद में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं भोपाल और ग्वालियर के अलावा 6 संभागों और जिलों में भी कहीं-कहीं मध्यम से लेकर घने कोहरे का यलो अलर्ट जारी कर दिया गया है। कहा जा रहा है अगले 4 दिनों तक मौसम इसी तरह रहने वाला है।

वहीं मौसम विभाग की माने तो हवा दक्षिण से उत्तर की ओर आ रही हैं और इसी वजह से दिन में गर्मी बढ़ी है। मध्य प्रदेश के 8 जिलों में अगले 24 घंटों में बारिश की संभावना भी जताई जा रही है। मौसम विभाग का कहना है होशंगाबाद के संभाग के जिलों तथा सीहोर, बुरहानपुर, खंडवा, खरगौन, बड़वानी, धार, उज्जैन और देवास जिलों में कहीं गरज चमक हो सकती है तो कहीं बौछारें भी पड़ सकती हैं। इसके अलावा प्रदेश के शेष सभी जिले शुष्क रहने के बारे में कहा गया है।

बीते 24 घंटे में नेपानगर में 1 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई, जबकि खंडवा में 4 मिमी, हरदा में 1.2 मिमी और खरगौन में भी कुछ जगहों पर बारिश रिकॉर्ड हुई। यह भी कहा जा रहा है कि अगले 24 घंटे में ग्वालियर, चंबल सागर और उज्जैन संभागों के अलावा भोपाल और राजगढ़ जिलों में कहीं-कहीं मध्यम से घना कोहरा हो सकता है। आज सबसे ज्यादा उज्जैन, टीकमगढ़ और शाजापुर में कोहरा रहा और यहां सुबह की दृश्यता 50 मीटर तक रही।

ओंकारेश्वर बांध पर बनेगी दुनिया की सबसे बड़ी सौर ऊर्जा परियोजना

विकास दुबे एनकाउंटर: 6 माह से फरार चल रहा 'गैंगस्टर' का गुर्गा विपुल दुबे गिरफ्तार

जेफ बेजोस को मात देंगे एलन मस्क, बन सकते है दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -