महाराष्ट्र के इन शहरों में रिमझिम बारिश, जारी हुआ नया अलर्ट
महाराष्ट्र के इन शहरों में रिमझिम बारिश, जारी हुआ नया अलर्ट
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई, पालघर और रायगढ़ में बीते रविवार रात से बारिश शुरू हुई जो अब तक जारी है। जी दरअसल यहाँ बीते 3-4 घंटों के दौरान तो मध्‍यम बारिश हुई है लेकिन अब धीरे-धीरे यह तेज हो रही है। मौसम विभाग का कहना है कोंकण इलाके में भी बादल छा गए है। मुंबई मौसम विभाग ने हाल ही में कहा कि अगले 3-4 घंटों तक हल्की से मध्यम बारिश जारी रहने की उम्मीद है। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि अरब सागर में कम दबाव के भाग में ठंड के दिनों में बादल छाये रहने के कारण बारिश की संभावना बताई जा रही है।

बीते रविवार को यहां मुंबई और मध्‍य महाराष्ट्र के कुछ इलाकों समेत कोंकण क्षेत्र में बा‍रिश होती रही। वहीं मौसम विभाग ने बताया है कि अगले दो दिनों तक राज्‍य के अधिकांश इलाकों में बादल छाये रह सकते हैं। सोमवार यानी आज सुबह से ही मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई, पालघर, धुले, नंदुरबार, जलगांव, नासिक, अहमदनगर, पुणे, कोल्‍हापुर, सांगली, सतारा और रायगढ़ जिलों में हल्‍की बारिश हो रही है। वैसे पिछले 4 से 5 दिनों से मुंबई के उपनगरों और आसपास के इलाकों में बादल छाये हुए नजर आ रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि कुछ इलाके ऐसे भी हैं जहाँ हल्‍की बारिश भी हो रही है।

मौसम विभाग ने बताया है कि उत्‍तर महाराष्ट्र और उत्‍तर मराठवाड़ा के कुछ भागों में 14 दिसंबर को अधिकतम तापमान 24 या उससे नीचे जा सकता है। वैसे आप जानते ही होंगे इस समय कहीं बारिश हो रही तो कहीं पर घने कोहरे के कारण लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है। अब यह भी कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में तापमान में अधिक गिरावट दर्ज हो सकती है।

जल्द महाराष्ट्र में लागू हो सकता है Shakti Act, जानिए इस कानून की सजा का प्रावधान

PDP नेता हाजी परवेज के घर आतंकियों का हमला, सुरक्षाकर्मी मंजूर अहमद शहीद

9 महीने के उच्च खाद्य कीमतों में WPI मुद्रास्फीति हुई शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -