PDP नेता हाजी परवेज के घर आतंकियों का हमला, सुरक्षाकर्मी मंजूर अहमद शहीद
PDP नेता हाजी परवेज के घर आतंकियों का हमला, सुरक्षाकर्मी मंजूर अहमद शहीद
Share:

श्रीनगर: श्रीनगर के के नाटीपोरा में PDP नेता हाजी परवेज के घर आतंकी हमला हुआ है. तीन आतंकियों ने हाजी के घर पांच से छह राउंड फायरिंग की. इस हमले में PDP नेता के सुरक्षाकर्मी मंजूर अहमद जख्मी हो गए, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. किन्तु अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया।  कश्मीर जोन पुलिस ने कहा, इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया है.

वहीं जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जम्मू-कश्मीर के एक एनकाउंटर में एक आतंकी गिरफ्तार हुआ है. जबकि सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है. ये दोनों आतंकी पाकिस्तान के थे, जबकि इन आतंकियों के कब्ज़े से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए है. भारी बर्फबारी के बीच सतर्क हिंदुस्तान सैनिकों ने इस बड़े अभियान को अंजाम दिया. इस ऑपरेशन की अहमियत इसलिए और बढ़ जाती है क्योंकि इस समय जम्मू कश्मीर में DDC चुनाव के लिए मतदान जारी हैं. चुनाव को ही नुकसान पहुंचाने के इरादे यह आतंकी सीमापार से भारत में घुसे थे.

आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार भी मिले हैं. जिसमें 2 एके-47 राइफल, 300 एके-47 की गोलियां, 5 हैंड ग्रेनेड, 1 यूबीजीएल ग्रेनेड, 300 ग्राम RDX, थोर्राया सेट और 2 मोबाइल सेट शामिल हैं. मारे गए आतंकियों का नाम साजिद और बिलाल हैं. इस एनकाउंटर की सबसे बड़ी सफलता ये रही कि एक आतंकी जिंदा पकड़ा गया. सुरक्षा कारणों से जिंदा पकड़े गए आतंकी के नाम और तस्वीर सार्वजनिक नहीं किए गए हैं.

कच्चे तेल की कीमतों में फिर हुई वृद्धि

एयर इंडिया के लिए बोली लगाएगा टाटा ग्रुप ! आज दाखिल कर सकता है 'एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट'

सेंसेक्स और निफ्टी में आया बड़ा उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -