यात्रियों की सहूलियत के लिए रेलवे ने उठाया ये कदम
यात्रियों की सहूलियत के लिए रेलवे ने उठाया ये कदम
Share:

भागलपुर: भारतीय रेलवे यात्रियों की सुविधा के लिए कई प्रकार की योजनाएं लाते रहते हैं। ट्रेनें निर्धारित समय पर चलाई जा सके, इसके लिए तकनीकी परिवर्तन किए जा रहे हैं। रेलवे लाइन दुरुस्त एवं नवीनतम तकनीकों से लैस किए जा रहे हैं। वही अब गर्मियों की छट्टियां आरम्भ हो रही है। ट्रेनों में भीड़ बढ़ने की संभावना है। यात्रियों द्वारा कई ट्रेनों के अतिरिक्त ठहराव की मांग की जा रही है। 

वही हालात को देखते हुए रेलवे ने भागलपुर एवं जयनगर के मध्य संचालित की जा रही गाड़ी संख्या 15553/15554 भागलपुर-जयनगर-भागलपुर एक्सप्रेस को 20 मई से सोनपुर मंडल के बछवारा स्टेशन पर 02 मिनट का ठहराव देने का निर्णय लिया है। इस ट्रेन के बछवारा स्टेशन पर ठहराव दिए जाने से आसपास के लोगों को बहुत सहूलियत होगी। उनके वक़्त की बहुत बचत होगी। ट्रेन पकड़ने के लिए उन्हें पटना या हाजीपुर जंक्शन का रुख नहीं करना पड़ेगा। 

वही इस सिलसिले में जानकारी देते हुए पूर्व मध्य रेल के CPRO वीरेंद्र कुमार ने बताया कि 20 मई से से गाड़ी संख्या 15553 भागलपुर-जयनगर एक्सप्रेस 11.30 बजे बछवारा स्टेशन पहुंचेगी फिर 2 मिनट के पश्चात् 11.32 बजे आगे के लिए प्रस्थान करेगी। वापसी में इसी प्रकार गाड़ी संख्या 15554 जयनगर-भागलपुर एक्सप्रेस 00.10 बजे बछवारा पहुंचकर 00.12 बजे आगे की यात्रा के लिए निकलेगी।

स्कूल में 4 वर्षीय मासूम के साथ हुई छेड़खानी, जाँच में जुटी पुलिस

बजरंग दल के नेताओं और साधुओं की हत्या का मिला था टास्क, एक हिन्दू का गला काट PAK भेजा वीडियो, आतंकी नौशाद और जगजीत के खिलाफ चार्जशीट

BSF में नौकरी पाने का अंतिम मौका आज, 81000 तक मिलेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -